×

अब बीजेपी के साथ 'राम': अरुण गोविल ने ज्वाइन की पार्टी, लड़ सकते हैं चुनाव

विधानसभा चुनावों के बीच अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने गुरुवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली है। अरुण गोविल ने दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Shreya
Published on: 18 March 2021 11:45 AM GMT
अब बीजेपी के साथ राम: अरुण गोविल ने ज्वाइन की पार्टी, लड़ सकते हैं चुनाव
X
अब बीजेपी के साथ 'राम': अरुण गोविल ने ज्वाइन की पार्टी, लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव (5 State Assembly Election) शुरू होने वाले हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पर्दे के 'राम' शामिल हो गए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) की। बता दें कि अरुण गोविल ने रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाई थी। इस सीरियल के चलते उन्हें घर घर में पहचान मिली थी।

बीजेपी कार्यालय में ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

विधानसभा चुनावों के बीच अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने गुरुवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली है। अरुण गोविल ने दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद रहे। बता दें कि चुनावों से पहले अरुण गोविल का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होना बहुत ही अहम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: फटी जींस विवादः CM तीरथ पर भड़की महुआ मोइत्रा- नव्या नवेली, दी बड़ी नसीहत

Actor Arun Govil joins BJP (फोटो- ट्विटर)

विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं अरुण

ऐसा माना जा रहा है कि अरुण गोविल विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि आज भी रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' को लोग खूब पसंद करते हैं। जनता की डिमांड के बाद ही लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर रामायण सीरियल का फिर से प्रसारण शुरू किया गया था।

यह भी पढ़ें: मर्यादा भूले नीतीश के मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष से कहा- व्याकुल नहीं होना चाहिए

रामायण से यादें हुईं ताजा

लॉकडाउन में लोगों ने रामायण के जरिए फिर से अपनी यादें ताजा की। आपको बता दें कि इस सीरियल ने प्रसारण के बाद सारे टीआरपी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

यह भी पढ़ें: ममता का केंद्र पर निशाना, बीजेपी को बताया धोखेबाज, कहा- हमें नहीं दी गई वैक्सीन

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story