×

फटी जींस विवादः CM तीरथ पर भड़की महुआ मोइत्रा- नव्या नवेली, दी बड़ी नसीहत

हाल ही में उत्तराखंड के नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन उन्होंने महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके चलते तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर हमला किया है।

Monika
Published on: 18 March 2021 4:34 AM GMT
फटी जींस विवादः CM तीरथ पर भड़की महुआ मोइत्रा- नव्या नवेली, दी बड़ी नसीहत
X

नई दिल्ली: हाल ही में उत्तराखंड के नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत चर्चा में बने हुए हैं । लेकिन हाल ही में उन्होंने महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके चलते अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इसपर अपना रिएक्शन दिया था । जिसके बाद अब राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आने लगी है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर हमला किया है।

सीएम रावत का विवादित बयान

दरअसल, सीएम तीरथ सिंह रावत ने देहरादून में बाल अधिकार संरक्षण आयोग के एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। वहां पर सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें : आदर जैन की फिल्म 'हैलो चार्ली' का टीजर हुआ आउट, जानिए कब होगी रिलीज

नव्या ने दिया ये रिएक्शन

जिसपर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फटी जींस पहने हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा-हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक्यू। मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी। एक और स्टोरी शेयर करते हुए नव्या ने सीएम रावत से सवाल करते हुए लिखा- क्या वह सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं?

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो... एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते है।

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने आगे लिखा कि राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं.?



ये भी पढ़ें : सारा अली खान ने बढ़ाई दिलों की धड़कन, खूबसूरत लहंगा पहन बोली ये दो शब्द

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story