World

इमरान खान सरकार से सवाल करते हुए कहा, 'मेरे पिता की हालत लगातार खराब हो रही थी और प्लेटलेट्स 16,000 से गिरकर 2,000 पहुंच गई थी, इसके बावजूद मेरे पिता को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने विस्फोटक से भरी जैकेट पहनी हुई है।

लंदन के एसेक्स इलाके में बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि करीब 40 लोगों की हत्या से यहां सनसनी फैल गई। साथ ही बता दें कि मरने वालों में किशोर भी शामिल है। मामले में 25 साल के शख्स को मर्डर के शक को उत्तरी आयरलैंड से गिरफ्तार किया गया है।

शेख रसीद ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा हो जाए। उन्होंने सीमा पर बढ़ रहे खतरे पर कहा कि, सीमा पर खतरा बहुत बढ़ चुका है और अघोषित जंग जारी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पिछले कुछ दिनों से सऊदी अरब और इरान के बीच सुलह कराने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन सऊदी अरब के विदेश मंत्री अब्देल अल जुबैर ने उनकी इस कोशिश को नाकाम कर दिया है।

31 अक्टूबर को होने वाले मार्च और इस्लामाबाद में होने वाले धरने को रोकने के लिए अभी से कई रास्तों पर कंटेनर लगा दिये गए हैं। साथ ही इस्लामाबाद और अन्य जगहों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन ने अपनी सबसे खास सहयोगी को सजा देते हुए उन्हें पद से हटा दिया है। उन पर राजा के साथ बेवफाई और दुर्वयव्हार करने का आरोप है। थाईलैंड के रॉयल कमांड ने यह जानकारी दी है।

हर शख्स पैसे कमाने के लिए कड़ी मेहनत करता है। तब जाकर किसी को उसके मेहनत के कमाए हुए पैसे मिलते हैं।

आज-कल रेप के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अगर लोग रेप नहीं कर पातें तो वो वेश्याओं का सहारा लेते हैं अपनी हवस बुझाने के लिए।

कल यानि सोमवार रात को जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।