×

Bollywood Couple: बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल ने पार कर दी सारी हदें, रोमांटिक तस्वीरें हुईं लीक, इस हालत में दिखे दोनों

Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक कपल की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है, जहां तक है कि इस रूमर्ड कपल का रिलेशनशिप लगभग कन्फर्म ही हो चुका है, हालांकि अभी भी फैंस इन दोनों की ओर से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2023 6:04 AM GMT
Bollywood Couple: बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल ने पार कर दी सारी हदें, रोमांटिक तस्वीरें हुईं लीक, इस हालत में दिखे दोनों
X
Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur (Photo- Social Media)
Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक कपल की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है, जहां तक है कि इस रूमर्ड कपल का रिलेशनशिप लगभग कन्फर्म ही हो चुका है, हालांकि अभी भी फैंस इन दोनों की ओर से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि हम जिस कपल की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर हैं। जी हां!! इन दिनों यही दोनों हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहें हैं।

सामने आई नई रोमांटिक तस्वीरें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, ये बातें तो सामने आ रहीं तस्वीरें बयां कर रहीं हैं। बता दें कि ये दोनों पिछले कुछ समय से विदेश में हैं और वहां से दोनों की ऐसी-ऐसी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं, जो लोगों के होश उड़ा दे रहीं हैं। आज फिर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की ऐसी रोमांटिक तस्वीर सामने आई है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

इंडस्ट्री के नए लव बर्डस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की पिछले कुछ दिनों में कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं, लेकिन अब जो सामने आई है, वह हद से ज्यादा रोमांटिक हैं, उन तस्वीरों में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूजे की आंखों में खोए नजर आ रहें हैं। सामने आई इन तस्वीरों के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो आदित्य रॉय कपूर ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहें हैं और अनन्या पांडे एक व्हाइट-पिंक कलर के टॉप में दिखाई दे रहीं हैं। दोनों के चेहरे की मुस्कुराहट ही दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग की केमिस्ट्री बयां कर रही है। इन तस्वीरों पर दोनों के फैंस खूब प्यार बरसा रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by FilmyCook (@filmycook)

कुछ ऐसे आदित्य और अनन्या पांडे के रिश्ते में लगी थी मुहर

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कयास कब से लगने लगे, इसके बारे में आपको बताए तो दरअसल दोनों को कई बार एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, यहां तक की कई इवेंट में भी दोनों एकसाथ स्पॉट हुए थे, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी। इन अफवाहों पर मुहर तब लगी जब दोनों को हाल ही में स्पेन में एक लाइव कॉन्सर्ट में स्पॉट किया गया, इसके बाद से दोनों के रिश्ते पर मुहर लग गई। तभी से दोनों की बैक टू बैक रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रहीं हैं, जिसके बाद तो यह जगजाहिर हो ही चुका है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story