×

Poonam Pandey Photos: बोल्ड आउटफिट और कातिल अदाएं, पूनम पांडे का ये मिजाज, रातों की नींद कर देगा गायब

Poonam Pandey Hot Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे लोगों की धड़कनों को तेज करना अच्छे से जानती हैं। उनका जलवा पर्दे पर उतना देखने को नहीं मिलता, जितना वह सोशल मीडिया पर दिखाती हैं। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2023 12:41 PM GMT
Poonam Pandey Photos: बोल्ड आउटफिट और कातिल अदाएं, पूनम पांडे का ये मिजाज, रातों की नींद कर देगा गायब
X
Poonam Pandey Hot Photo (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Hot Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे लोगों की धड़कनों को तेज करना अच्छे से जानती हैं। उनका जलवा पर्दे पर उतना देखने को नहीं मिलता, जितना वह सोशल मीडिया पर दिखाती हैं। जी हां!! वह लोगों पर कहर बनकर बरस पड़ती हैं और अपनी एक से एक हॉट तस्वीरों के चलते उनकी नींदे उड़ा देती हैं। फिलहाल अब फिर एकबार पूनम पांडे आपका चैन चुराने आ चुकीं हैं, उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देख आप यकीनन अपना होश खो देने वाले हैं।

गांव की गुजरिया बनीं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने हाल ही में अपना कुछ नया फोटोशूट कराया है, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूनम इन तस्वीरों में इतनी हॉट लग रहीं हैं कि देखते ही नेटीजेंस के पसीने छूट जा रहें हैं। उनकी मदहोश कर देने वाली अदाएं ने फैंस को बेकाबू कर दिया है।
वहीं हॉट एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट बेहद ही यूनिक आउटफिट में करवाया है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। वह गांव की गुजरिया बनीं नजर आ रहीं हैं, वहीं पूनम पांडे के पोज तो बेहद हॉट होते ही हैं, जो उनके लुक को और अधिक सेक्सी बना रहें हैं।

थम चुकीं हैं फैंस की सांसे

पूनम पांडे का इतना हॉट और सेक्सी लुक देख एक तरफ जहां कुछ फैंस की सांसे थम गईं हैं वहीं कुछ ऐसे फैंस भी हैं जिनकी इन तस्वीरों ने बेकरारी बढ़ा दी है। वे पूनम की इन तस्वीरों को चोरी छिपे देख रहें हैं और बस एकटक निहारते रह जा रहें हैं। कुछ फैंस ने तो तारीफ करते हुए पूनम के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी किया है। एक फैन ने लिखा, "अल्टीमेट हॉटनेस।" दूसरे ने उन्हें हॉट एंड सेक्सी कहा। तो किसी ने उन्हें फायर कहा। पूनम पांडे के इस लुक पर लगभग सभी लोग फिदा हो चुके हैं।

पूनम पांडे का बिकिनी लुक

पूनम पांडे ने इसके बाद अपनी एक और हद से ज्यादा हॉट तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देख फैंस और फॉलोअर्स की चीखें निकल गईं हैं। इस फोटो में पूनम बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, समुंदर किनारे उन्होंने ऐसे पोज दिए हैं कि उसे देख अच्छे-अच्छों का मन मचल जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story