×

Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे की अबतक की सबसे हॉट तस्वीर, देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस

Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे का जादू भले ही ऑनस्क्रीन पर नहीं चलता, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपना जलवा बरकरार रखती है। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं कि सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है|

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 11:07 AM GMT
Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे की अबतक की सबसे हॉट तस्वीर, देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस
X
Poonam Pandey Hot Photos (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Hot Photos: पूनम पांडे का जादू भले ही ऑनस्क्रीन पर नहीं चलता, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपना जलवा बरकरार रखती है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अच्छे से जानती हैं कि हेडलाइंस में अपनी जगह कैसे बनाते हैं, जी हां!! तभी तो वह आए दिन अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं कि सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है, और वह खबरों में खुद ब खुद आ जाती हैं।

पूनम पांडे की अबतक की सबसे हॉट तस्वीर

पूनम पांडे ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे अगर हम उनकी अबतक की सबसे हॉट तस्वीर कहें तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि वाकई उनके द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट हैं जो आपके दिल में बेचैनी पैदा कर देंगी।

बीच किनारे दिए किलर पोज

पूनम पांडे एक से एक हॉट पोज देने में माहिर ही हैं, शायद ही पोज देने के मामले में उन्हें कोई टक्कर दे पाए। उन्होंने अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बीच किनारे ऐसे कातिलाना पोज दे रहीं हैं, जिसे देखने के बाद लड़कों का बुरा हाल हो गया है। बारिश में भीगते हुए उनकी परफेक्ट फिगर देखते बन रहा है। किसी में अपना टोंड लेग्स फ्लांट कर रहीं हैं तो किसी में कर्वी फिगर दिखा रहीं हैं। पूनम पांडे की हर अदाएं फैंस का दिल चुरा के रहीं हैं।

बिकिनी पहने नजर आईं हॉट एक्ट्रेस पूनम

इन तस्वीरों में पूनम पांडे के लुक की बात करें तो उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है और उसके ऊपर से व्हाइट कलर का जालीदार लॉन्ग टॉप पहना हुआ है। इस बोल्ड लुक में पूनम ने बोल्डनेस की सारी हदें तो पार कर दी हैं, उनकी नशीली अदाएं नेटीजेंस आंखें फाड़ फाड़ के देख रहें हैं। पूनम पांडे की इतना हॉट अंदाज देख तो फैंस के दिल और दिमाग दोनों ने ही काम करना बंद कर दिया है, कमेंट बॉक्स में तो फैंस तरीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहें हैं।

पूनम पांडे वर्क फ्रंट

पूनम पांडे लंबे समय से स्क्रीन पर नजर नहीं आईं हैं। वह पब्लिक इवेंट में स्पॉट होकर अक्सर लाइनलाइट बटोरती रहती हैं। वह आखिरी बार कंगना रनौत के शो "लॉकअप" का हिस्सा बनीं थीं, उससे निकलने के बाद वह करणवीर बोहरा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story