×

Anupam Kher: 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अनुपम खेर की नई फिल्म का ऐलान, अब बनेंगे रवींद्रनाथ टैगोर

Anupam Kher New Film: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर की अदाकारी का भला कौन नहीं दीवाना होगा। अभिनेता ने आज अपनी 538वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 12:33 PM GMT
Anupam Kher: 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अनुपम खेर की नई फिल्म का ऐलान, अब बनेंगे रवींद्रनाथ टैगोर
X
Anupam Kher New Film (Photo- Social media)
Anupam Kher New Film: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर की अदाकारी का भला कौन नहीं दीवाना होगा। अनुपम खेर 80 दशक से सिनेमाघरों में राज आ करते हैं, और आज भी लोगों के बीच उनकी वही दीवानगी है। अनुपम खेर आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी, कई बार उन्हें रिजेक्ट किया गया, उनका मजाक भी उड़ाया गया, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आज देखिए वह एक्टिंग की दुनिया में कितनी आगे निकल आए हैं। अभिनेता ने आज अपनी 538वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है।

अनुपम खेर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर अभिनेता अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। वहीं आज उन्होंने अपनी करियर की 538वीं फिल्म का ऐलान भी सोशल मीडिया पर कर दिया है, हालांकि अभी फिल्म को ज्यादा डिटेल नहीं दी है, लेकिन कहा है कि वह जल्द ही फिल्म से जुड़ी और भी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे।

ये किरदार निभायेंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने फिल्म का ऐलान करने के साथ ही अपना फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है। उन्होंने फर्स्ट लुक का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा, " ये मेरा सौभाग्य है कि मेरे 538वें प्रोजेक्ट में मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फ़िल्म की अधिक जानकारी आपके साथ संझा करूँगा।"
View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के लुक की बात करें तो व्हाइट कलर के बड़े बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में दिखाई दे रहें हैं, उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बेहद गंभीर है। वह फिल्म में रवींद्र नाथ टैगोर का किरदार निभाने वाले हैं।

500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपने अबतक के करियर में 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकें हैं, जिसमें से ज्यादातर फिल्मों को सफलता मिली थी। अब उनके द्वारा अनाउंस की गई ये फिल्म उनकी 538वीं फिल्म है। अनुपम खेर भी अब बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की फिल्म में शामिल हो चुके हैं, जिन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story