×

Anupam Kher: इस भोजपुरिया सुपरस्टार की बेटी के फैन हुए अनुपम खेर, बांधे तरीफों के पुल, जानिए क्या है पूरा माजरा

Anupam Kher on Ravi Kishan Daughter: हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वहां पर वह अपने चाहने वालों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Jun 2023 7:37 AM GMT
Anupam Kher: इस भोजपुरिया सुपरस्टार की बेटी के फैन हुए अनुपम खेर, बांधे तरीफों के पुल, जानिए क्या है पूरा माजरा
X
Anupam Kher (Photo- Social media)
Anupam Kher on Ravi Kishan Daughter: हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वहां पर वह अपने चाहने वालों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को इंस्पायर भी करते हैं और कभी-कभी लोगों की सराहना करते हुए भी दिखाई देते हैं। चाहे वह किसी की स्टार की फिल्म हो या फिर कुछ और बात। अब अभिनेता ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपने दोस्त के बेटी की जमकर तारीफ की है, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

अनुपम खेर ने की रवि किशन की बेटी की तारीफ

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला पिछले दिनों से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और सुर्खियों में बनें रहने की वजह यह है कि वह बहुत जल्द डिफेंस फोर्स ज्वाइन करने वाली हैं। जी हां जब से सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आई है, सभी रवि किशन और उनकी बेटी इशिता को बधाई दे रहें हैं। वहीं अब अभिनेता अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इशिता और रवि किशन की बधाई दी, साथ ही इशिता की जमकर तारीफ भी की।

अनुपम खेर ने कही ये बात

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवि किशन और उनकी बेटी का फोटो कोलाज शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त @ravikishann ! आपकी बेटी #Ishita के बारे में प्रेरणात्मक समाचार पढ़ा! कि उन्होंने अग्निवीर स्कीम के अन्तर्गत हमारी डिफेंस फ़ोर्सेज़ जॉइन की है। मन प्रसन्न भी हुआ और गर्वित भी।ईशिता को मेरा प्यारा और आशीर्वाद देना।और उससे कहना उसका ये कदम लाखों बच्चियों के लिए प्रेरणा की मिसाल बनेगा! जय हिन्द! #Inspirational #Agniveer #Proud"

इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं इशिता शुक्ला

रवि किशन की बेटी जो जल्द ही डिफेंस फोर्स ज्वाइन करने जा रहीं हैं वो महज 21 साल की हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं। उन्हें 75k लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। जब से इशिता शुक्ला के डिफेंस फोर्स में शामिल होने की खबरें आईं हैं, सोशल मीडिया पर बधाइयो का तांता लग गया है। भोजपुरी के कई सितारों ने भी इशिता को बधाई दी और उनपर गर्व जताया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story