Anupam Kher: ये क्या!!! आलीशान कार छोड़ इस हालत में स्पॉट हुए अनुपम खेर, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Anupam Kher: सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अनुपम खेर का ये वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2023 9:54 AM GMT
Anupam Kher: ये क्या!!! आलीशान कार छोड़ इस हालत में स्पॉट हुए अनुपम खेर, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश
X
Anupam Kher (Image Credit: Instagram)

Anupam Kher: हिंदी सिनेमा के मल्टी टैलेंडेट एक्टर अनुपम खेर 68 साल की उम्र में भी अपने काम को बाखूबी से निभा रहे हैं। वहीं, एक्टर अपने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया के जरीए अक्सर जुड़े रहते हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बीच एक्टर का एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन यह वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे। क्योंकि इस वीडियो में अनुपम खेर किसी आलीशान कार में नहीं, बल्कि मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं।

मेट्रो में सफर करते नजर आए अनुपम खेर

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर मुंबई मेट्रो स्टेशन पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर अपने मेट्रो में सफर करने के अनुभव को फैंस संग शेयर करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, ''मुंबई मेट्रो में 'विजय 69' की टीम के साथ दहिसर के पास आनंद नगर से डीनगर अंधेरी तक यात्रा करना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था। आरामदायक, विशाल, सुरक्षित, साफ और स्वच्छ। बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित। सुरक्षा भी बहुत अच्छी। बिल्कुल समय पर पहुंचाया। मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण और सरकार को बधाई। महाराष्ट्र का। जय हो!''

फिल्म 'विजय69' में नजर आएंगे अनुपम खेर

बता दें कि इन दिनों अनुपम खेर फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस नई फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। ये फिल्म एक सेक्सजेनरियन इंसान की लाइफ की कहानी है, जिसे अनुपम ने निभाया है। इसमें 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। 'विजय 69' का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है।

शूटिंग के दौरान लगी थी अनुपम खेर को चोट

जैसा की आप ऊपर वीडियो में देख सकते हैं कि अनुपम खेर के हाथों में चोट लगी है। यह चोट एक्टर को फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान ही लगी थी। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने इंस्टग्राम अकाउंट से जरीए दी थी।

एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, "आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी।"

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story