×

Anupam Kher vs Amir Khan: आमिर खान को ये क्या कह गए अनुपम खेर, क्या अब 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के बस की नहीं है एक्टिंग

Anupam Kher vs Amir Khan: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच अनुपम खेर ने आमिर खान को लेकर ऐसी बात कह दी है कि अब आमिर की एक्टिंग पर सवाल उठ रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 May 2023 1:33 PM GMT
Anupam Kher vs Amir Khan: आमिर खान को ये क्या कह गए अनुपम खेर, क्या अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बस की नहीं है एक्टिंग
X
Anupam Kher vs Amir Khan (Image Credit: Instagram)

Anupam Kher vs Amir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को जितना उनकी शानदार और दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उतनी ही चर्चा में उनके बेबाक बयान भी रहते हैं। अनुपम खेर के बयान अक्सर लोगों को हैरानी में डाल देते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब अनुपम खेर ने आमिर खान को लेकर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है।

बॉयकॉट बॉलीवुड पर अनुपम खेर ने की बात

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ को लेकर अपने विचार शेयर किए। जहां उन्होंने कहा, “लाल सिंह चड्डा एक अच्छी फिल्म नहीं थी। उनके मुताबिक अगर ये एक शानदार फिल्म होती, तो इसे हिट होने से कोई नहीं रोक पाता।'' हालांकि अपने इंटरव्यू में अनुपम ने आमिर की एक फिल्म को बुरा बताया तो दूसरी की तारीफ भी की, दिग्गज एक्टर ने आमिर की फिल्म पीके की तारीफ करते हुए कहा कि वह सच में एक अच्छी फिल्म थी। अनुपम ने सभी को सच्चाई स्वीकार करने की सलाह दी। वहीं बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर अनुपम का कहना है इस तरह के ट्रेंड से फिल्मों पर कोई असर नहीं पड़ता। फिल्में अगर अच्छी होती हैं, तो चल जाती हैं। अनुपम के मुताबिक अगर फिल्म खराब है, तो उस पर असर पड़ेगा लेकिन ट्रेंड का नहीं।

अनुपम की आने वाली फिल्में

अनुपम खेर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है। इस फिल्म पर लगातार काम जारी है। वहीं अनुपम खेर ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्टर कर रहे हैं। अनुपम के पास और भी कई फिल्में मौजूद हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story