×

Brahmastra Sequal Release Date: इंतजार हुआ खत्म, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल को लेकर किया बड़ा ऐलान

Brahmastra Part 2 and 3 Release Date: अयान मुखर्जी ने पहले ही जिक्र कर दिया था कि वे "ब्रह्मास्त्र" का दूसरा और तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे, ऐसे में आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल से जुड़ी डिटेल शेयर की है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2023 12:47 PM GMT
Brahmastra Sequal Release Date: इंतजार हुआ खत्म, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल को लेकर किया बड़ा ऐलान
X
Ayan Mukerji Brahmastra 2 and 3 (Photo- Social Media)
Brahmastra Part 2 and 3 Release Date: डायरेक्टर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, सिर्फ कुछ दिनों में फिल्म ने लगभग 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। फिल्म की कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग, VFX, म्यूजिक और यहां तक की फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे थे। जैसा कि अयान मुखर्जी ने पहले ही इसका जिक्र कर दिया था कि वे "ब्रह्मास्त्र" का दूसरा और तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे, ऐसे में आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल से जुड़ी डिटेल शेयर की है।

अयान मुखर्जी का बड़ा ऐलान

फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के सीक्वल का इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज़ है, दरअसल डायरेक्टर साहब ने आज खुद अपनी फिल्म के सीक्वल की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, वो भी सिर्फ "ब्रह्मास्त्र" के दूसरे पार्ट का नहीं बल्कि तीसरे पार्ट की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

अयान ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है और साथ में "ब्रह्मास्त्र" के आने वाले दोनों पार्ट की रिलीज डेट का खुलासा भी किया। अपने उस नोट में अयान मुखर्जी ने लिखा है, "हैलो!!! ब्रह्मास्त्र: अस्त्रावर्स और मेरी कहानी के बारे में अपडेट देने का समय आ गया है। फिल्म के पहले पार्ट को देखने के बाद फैंस से काफी प्यार मिला और पॉजिटिव फीडबैक के बाद अब हम इसके दूसरे और तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं, जो कि मैं जानता हूं कि पार्ट वन से ज्यादा बड़ा और महात्वाकांक्षी होगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए अभी हमें थोड़ा और समय चाहिए। हमने तय किया है कि दोनों सीक्वल की शूटिंग एक साथ होगी, लेकिन उन्हें अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।"

एक और फिल्म पर काम कर रहें हैं अयान मुखर्जी

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इसी पोस्ट में इस बात का खुलासा किया कि वे "ब्रह्मास्त्र" के साथ ही एक और फिल्म पर काम कर रहें हैं, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल वो सही समय आने पर देंगे।

"ब्रह्मास्त्र" पार्ट 2 और 3 रिलीज डेट

अयान मुखर्जी के मुताबिक "ब्रह्मास्त्र" के दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग साथ में ही होगी, लेकिन दोनों के एक साल के अंतराल में रिलीज किया जाएगा। जहां "ब्रह्मास्त्र" 2 साल 2026 में दिसंबर महीने में रिलीज होगी, वहीं "ब्रह्मास्त्र" 3 साल 2027 की दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अयान के इस पोस्ट पर दर्शक के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। बताते चलें कि "ब्रह्मास्त्र" में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में थीं। वहीं शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखाई दिए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story