×

Ranbir Kapoor On Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आएंगे रणबीर, एक्टर ने बताया अपना शूटिंग शेड्यूल

Ranbir Kapoor On Brahmastra 2: एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 8 March 2023 4:13 AM GMT
Ranbir Kapoor On Brahmastra 2
X

Ranbir Kapoor On Brahmastra 2 (Image Credit: Instagram)

Ranbir Kapoor On Brahmastra 2: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म 8 मार्च 2023 यानी आज रिलीज होगी। यह पहली बार होगा, जब श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे। इस बीच रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

जल्द शूरू करेंगे रणबीर 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग

जी हां, आपने 'ब्रह्मास्त्र' तो देखी होगी! रणबीर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, एक्टर ने होली के मौके पर गुड न्यूज सुनाते हुए 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3' को कंफर्म कर दिया है। अब जल्द ही रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2 और 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।


रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, 'पिंकविला' को दिए एक हालिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया, "ब्रह्मास्त्र 2 और 3 बन रही है। फिलहाल अयान मुखर्जी इन दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के दोनों पार्टों की स्क्रिप्ट जल्द ही पूरी होने वाली है, जिसके बाद साल 2023 के अंत तक या फिर 2024 की शुरुआत में इन फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी।" वहीं, 'ब्रह्मास्त्र 2' के बारे में रणबीर ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म का पार्ट 2, देव ड्रामौटिक कॉन्फलिक्ट के मामले में एक डॉर्कर स्टोरी होगी। इस फिल्म का फॉलो-अप निश्चित रूप से बेहतरीन होगा।


9 सितंबर को रिलीज हुई थी 'ब्रह्मास्त्र'

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 464.99 करोड़ की कमाई की थी। दुनिया भर में भी इस मल्टी स्टारर फिल्म ने खूब धमाल मचाया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने सिर्फ हिंदी में ही नहीं, बल्कि तमिल और तेलुगू भाषा में भी अच्छी कमाई की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने हिंदी में टोटल 241.07 करोड़ रुपए कमाए। इसके अलावा तेलुगू में फिल्म ने 15.22 करोड़ रुपए के आसपास का बिजनेस किया। इसके अलावा कन्नड़ में 'ब्रह्मास्त्र' ने 0.03 करोड़, तमिल में 4.5 करोड़, मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने अब तक 260.82 करोड़ की कमाई की और थिएटर में अभी भी ये फिल्म लगी है।


खैर, अब देखना यह होगा की क्या 'ब्रह्मास्त्र' की तरह इसके अगले पार्ट्स भी इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाते हैं या नहीं। फिलहाल, आप इस क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story