×

Brahmastra मूवी सॉन्ग "केसरिया" का भोजपुरी वर्जन हो रहा ट्रेंड

Brahmastra movie: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को वाराणसी की सड़कों पर एक्साइटमेंट से नाचते हुए दिखाया गया है और अब किसी ने उनके डांस स्टेप्स को पवन सिंह के भोजपुरी हिट 'लॉलीपॉप लागेलु' से सिंक किया है और यह एकदम सही लग रहा है।

Anushka Rati
Published on: 14 Oct 2022 9:03 AM GMT
Brahmastra मूवी सॉन्ग केसरिया का भोजपुरी वर्जन हो रहा ट्रेंड
X

Brahmastra movie (image: social media)

Brahmastra Movie: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' के गाने 'केसरिया' का टीजर रिलीज होने के बाद से इसने इंटरनेट पर काफी ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि यह इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले गानों में से एक रहा है। और अब, फिल्म की रिलीज़ के बाद, नेटिज़न्स ने शेयर किया है कि कैसे गाने की कोरियोग्राफी दूसरे गानों के साथ भी पूरी तरह फिट हो रहा हैं।

जहां गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को वाराणसी की सड़कों पर एक्साइटमेंट से नाचते हुए दिखाया गया है और अब किसी ने उनके डांस स्टेप्स को पवन सिंह के भोजपुरी हिट 'लॉलीपॉप लागेलु' से सिंक किया है और यह एकदम सही लग रहा है। डांस स्टेप्स 2008 में आए भोजपुरी गाने के साथ तालमेल बिठाते दिख रहे हैं।

इसके साथ ही हंसते हुए इमोजी के साथ वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट कहता है, "केसरिया कभी भी एक जैसा नहीं होगा।" "इंटरनेट पर अभी सबसे अच्छी बात," एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। "यह मेरे दिमाग में किराए से मुक्त रहने वाला है," दूसरे ने कहा। "यह संस्करण वास्तविक की तुलना में बहुत बेहतर है," एक तिहाई ने लिखा।

वहीं इसी तरह के एक वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 2004 की फिल्म 'खाकी' के गाने 'दिल डूबा' पर डांस करते हुए दिखाया गया है। 'केसरिया' के डांस स्टेप्स 'दिल डूबा' के बोल से काफी मेल खाते हैं।

"मुझे ओरिजनल वीडियो अजीब लगता है लेकिन यह काफी मेल खाता है!" एक Reddit उपयोगकर्ता ने कहा। बता दें कि जबकि अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया 'केसरिया' गीत 'लव स्टोरीयन' बिट को छोड़कर बहुत अच्छी तरह से प्राप्त हुआ था, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर निर्देशक अयान मुखर्जी ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि यह गीत मूल रूप से एक नृत्य संस्करण था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story