×

Nawazuddin Siddiqui: बीच सड़क पर नवाजुद्दीन को देख पागल हुए फैंस, फिर अभिनेता ने किया कुछ ऐसा देख दंग रह गए लोग

Nawazuddin Siddiqui Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 1:53 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui: बीच सड़क पर नवाजुद्दीन को देख पागल हुए फैंस, फिर अभिनेता ने किया कुछ ऐसा देख दंग रह गए लोग
X
Nawazuddin Siddiqui (Photo- Social Media)
Nawazuddin Siddiqui Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। हालांकि इन दिनों वह अपनी फिल्म "जोगिरा सारा रारा" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं और इसी बीच उनका एक बेहद ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो

कई बार ऐसा होता है कि फैंस अपने फेवरेट सितारे को देख इस कदर अपना आपा खो बैठते हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि उनकी वजह से किसको क्या नुकसान हो सकता है, बस वे अपने फेवरेट सितारे की एक झलक देखने या फिर उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं और हाल फिलहाल में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है।
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनके बहुत से फैन उन्हें बीच सड़क पर घेर सेल्फी लेते नजर आ रहें हैं, फैंस की इस हरकत की वजह से वहां काफी ट्रैफिक लग जाती है, जिसकी वजह से नवाज को अपने फैंस से अनुरोध करना पड़ता है कि वे ऐसे भीड़ न लगाए।

अपनी गाड़ी में फैंस से घिरे नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दिकी

जैसा कि हमने आपको बताया कि इन दिनों अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म "जोगीरा सारा रारा" का प्रमोशन कर रहें हैं। हाल ही में वह प्रमोशन के सिलसिले में इंदौर पहुंचे थे और वहीं पर ही फैंस का ऐसा क्रेज देखने को मिला, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवाज अपनी कार में बैठे हुए हैं और वहीं उनके फैंस अभिनेता की कार के पास आकर सेल्फी खूब सेल्फी ले रहें हैं, नवाज की एक झलक देखने के लिए वहां इतने फैंस इकट्ठा हो जाते हैं कि ट्रैफिक लग जाता है और लोगों को आने जाने में दिक्कत होने लगती गई। फैंस की इस हरकत के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद अपनी विंडो से बाहर झांकते हैं और लोगों से अनुरोध करते हैं कि ट्रैफिक न लगाएं। नवाज और उनके फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स अभिनेता की खूब तारीफ कर रहें हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिल्म "जोगीरा सारा रारा"

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी आने वाली इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहें हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ ही एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी हैं। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story