×

Nawazuddin Siddiqui: पत्नी के आरोपों पर आखिरकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताया पूरा सच

Nawazuddin Siddiqui: पिछले काफी समय से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ उन पर गई गंभीर आरोप लगा रही हैं, जिस पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 7:27 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 8:18 AM GMT)
Nawazuddin Siddiqui
X

Nawazuddin Siddiqui (Image Credit: Instagram) 

Nawazuddin Siddiqui: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर की एक्स वाइफ का कहना है कि उन्होंने उनके बच्चों और उनको घर में घुसने की इजाजत नहीं दी है। इन सब के बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सभी आरोपों का जवाब दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्ट शेयर कर बताया सच

दरअसल, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात की है। उन्होंने अपने पहले पोस्ट में लिखा, ''मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है, क्योंकि मैं चुप हूं क्योंकि यह सब तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं। कुछ बातें हैं जो मैं बताना चाहूंगा। सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमारे बीच समझ सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी। क्या कोई जानता है, मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें स्कूल मुझे हर रोज पत्र भेज रहा है कि यह बहुत लंबा अनुपस्थिति है। मेरे बच्चे पिछले 45 दिनों से बंधक हैं।''



नवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया के आरोपों पर दिया जवाब

नवाजुद्दीन ने आगे अपने पोस्ट में बताया कि उनकी एक्स पत्नी ऐसे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, लेकिन वह उन्हें परेशान किए जाने वाला वीडियो क्यों नहीं बनाती हैं। उन्होंने कहा कि आलिया ने उनके बच्चों को भी इस नाटक में घसीटा है और वह सिर्फ मुझे ब्लैकमेल कर रही हैं। मेरा करियर खराब करना चाह रही हैं।

एक्टर ने बच्चों की पढ़ाई पर जताई चिंता

आखिरी पोस्ट में एक्टर ने लिखा, ''कोई भी माता-पिता कभी नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई खो दें या अपने भविष्य में कुछ ना कर पाए। मैंने हमेशा अपने बच्चों को सब देने की कोशिश की है और मैं जो कमा रहा हूं अपने बच्चों के लिए कर रहा हूं।''

खैर, अब देखना यह होगा कि नवाजुद्दीन के इन पोस्ट पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी क्या प्रतिक्रिया देती हैं। फिलहाल, आप एक्टर की इन बातों से कितना सहमत है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story