×

Nirmal Pandey Smriti Film Festival में भाग लेने लखनऊ पहुंचे एक्टर रघुवीर यादव और सीमा बिस्वास

Raghubir Yadav-Seema Biswas: गुरुवार को लखनऊ के शिया पीजी कॉलेज में दिवंगत अभिनेता निर्मल पांडे की याद में एक फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार मौजूद रहे।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 12:49 PM GMT (Updated on: 10 Aug 2023 12:50 PM GMT)
Nirmal Pandey Smriti Film Festival में भाग लेने लखनऊ पहुंचे एक्टर रघुवीर यादव और सीमा बिस्वास
X
Raghubir Yadav-Seema Biswas (Photo- Newstrack))
Raghubir Yadav-Seema Biswas: गुरुवार को लखनऊ के शिया पीजी कॉलेज में दिवंगत अभिनेता निर्मल पांडे की याद में एक फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार मौजूद रहे। इस फिल्म फेस्टिवल में कई फिल्में और डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई गईं, साथ ही इवेंट का हिस्सा बने अभिनेताओं का सम्मान भी किया गया।

ये दिग्गज सितारे हुए शामिल

निर्मल पांडे स्मृति फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता रघुबीर यादव, अभिनेत्री सीमा बिस्वास, अभिनेता कुमुद मिश्रा के साथ ही कुछ और जाने माने लोग मौजूद रहे। सभी ने अपनी मौजूदगी से इस इवेंट की शोभा बढ़ा दी।

इन कलाकारों को किया गया सम्मानित

बताते चलें कि निर्मल पांडे स्मृति फिल्म फेस्टिवल के दौरान ही फिल्म "बैंडिट क्वीन" के कलाकारों को सम्मानित किया गया। अभिनेत्री सीमा बिस्वास ने फिल्म "बैंडिट क्वीन" में मुख्य किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म में अभिनेता रघुबीर यादव भी थे। फूलन देवी के जीवन पर बनी इस फिल्म को देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे। फूलन देवी का किरदार सीमा बिस्वास ने निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब वाहवाही भी मिली थी। बेहद कम बजट में बनी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वहीं गुरुवार को आयोजित हुए इस कार्यक्रम में फिल्म "बैंडिट क्वीन" की टीम को सम्मानित किया गया, और इस तरह एक बार फिर 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म को याद किया गया।

सीमा बिस्वास के हाथों में लगी चोट

सीमा बिस्वास और रघुबीर यादव की उनकी टीम के साथ फिल्म फेस्टिवल से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि अभिनेत्री सीमा बिस्वास के हाथों में प्लास्टर बंधा हुआ है। अभिनेत्री को ये चोट कैसे लगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। सीमा बिस्वास इवेंट में जहां रेड और ब्लैक शेड की साड़ी पहने नजर आईं, वहीं अभिनेता रघुबीर यादव ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दिए।
देखें तस्वीरें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story