×

Bollywood का ये सितारा सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में कर सकता है वापसी, मगर रखी अतरंगी शर्त, क्या होगी कभी पूरी

Bollywood actor Imran Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता इमरान खान काफी सालों से स्क्रीन पर नजर माही आएं हैं। सालों से वह पर्दे से गायब हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 6:08 AM GMT
Bollywood का ये सितारा सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में कर सकता है वापसी, मगर रखी अतरंगी शर्त, क्या होगी कभी पूरी
X
Bollywood actor Imran Khan (Photo- Social Media)
Bollywood actor Imran Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता इमरान खान काफी सालों से स्क्रीन पर नजर माही आएं हैं। सालों से वह पर्दे से गायब हैं। हालांकि फैंस आज भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वह दोबारा पर्दे पर वापसी करेंगे। वहीं अब फैंस की उम्मीदों को एक सहारा मिल गया है, जी हां! इमरान खान ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

सालों पर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगे इमरान खान

साल 2008 में आई फिल्म "जाने तू या जाने ना" अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता इमरान खान कई फिल्मों में काम करने के बाद अचानक से गायब ही हो गए। पिछले कई सालों से वह पर्दे पर नजर नहीं आए हैं, हालांकि साल 2018 में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म 'मिशन मार्स कीप वॉकिंग इंडिया' का डायरेक्शन किया था, उसके बाद से वह गायब हैं। हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वह दोबारा स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं।

इमरान खान ने रखी अतरंगी शर्त

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने को लेकर एक बड़ा हिंट तो दे दिया, लेकिन साथ ही एक ऐसी शर्त रख दी है कि आप भी सुन हंस पड़ेंगे। दरअसल इमरान खान ने दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए ऐसी शर्त रखी है। अब अगर आपको इसके बारे में डिटेल में बताएं तो जीनत अमान एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर चुकीं हैं, उन्हीं के एक पोस्ट पर इमरान खान की एक फैन ने उन्हें टैग करते हुए कमेंट कर लिखा, "जीनत जी ने भी कमबैक कर लिया, पता नहीं मेरा इमरान खान कब करेगा।" इमरान खान ने अपने इस फैन के कमेंट को नोटिस किया और फिल्मों में वापसी को लेकर बड़ी शर्त रख दी। इमरान ने लिखा, "चलो अदिति, इसे इंटरनेट पर छोड़ देते हैं... 1 मिलियन लाइक्स और मैं वापसी करूंगा।"

फैंस के बीच वायरल हुआ इमरान खान का ये कमेंट

इमरान खान ने जैसे ही ये कमेंट पढ़ा, सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लग गई। फैंस से लेकर यूजर्स हर कोई इमरान खान के इस कमेंट को लाइक करने में जुट गया है, ताकि अभिनेता एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी कर सकें। इमरान खान के इस कमेंट पर फैंस मजेदार रिप्लाई भी दे रहें हैं। कुछ लोगों का कहना है कि 1 मिलियन लाइक्स तो आ जायेंगे, लेकिन आप तो अपनी बात से नहीं मुकरेंगे।

सोशल मीडिया पर भी नहीं रहते एक्टिव

इमरान खान ने सिर्फ फिल्मी पर्दे से दूरी नहीं बनाई है, बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहते। अगर आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जायेंगे तो उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट साल 2018 में किया है। जी हां!! ऐसे में यकीनन उनके फैंस उन्हें बेहद मिस करते होंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story