×

Bollywood News: क्या बनेगा 'हम साथ साथ हैं' का सीक्वल ? 90 दशक की इन दो हीरोइनों को एकसाथ देख लग रहें कयास

Sonali-Karisma Kapoor Video: 90 दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज कर चुकीं एक्ट्रेसेज अब स्क्रीन पर भले ही ज्यादा ना दिखाई देती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इन अभिनेत्रियों का जादू आज भी खूब देखने को मिलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 July 2023 11:01 AM GMT
Bollywood News: क्या बनेगा हम साथ साथ हैं का सीक्वल ? 90 दशक की इन दो हीरोइनों को एकसाथ देख लग रहें कयास
X
Sonali-Karisma Kapoor Video (Photo- Social Media)
Sonali-Karisma Kapoor Video: 90 दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज कर चुकीं एक्ट्रेसेज अब स्क्रीन पर भले ही ज्यादा ना दिखाई देती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इन अभिनेत्रियों का जादू आज भी खूब देखने को मिलता है। इसी बीच सालों बाद अब एक ऐसा मंजर देखने को मिला है, जिसे देख आप खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां!! दरअसल सालों बाद 90 दशक की दो हिट हीरोइनें एकसाथ दिखाईं दीं और फिर आपस में मिली तो, इसी दौरान इन्होंने अपनी हिट फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट किया।

सालों बाद साथ आईं 90 दशक की ये दो हीरोइन

90 दशक में फिल्ममेकर्स द्वारा कुछ ऐसी फिल्में बनाई गई हैं, जो आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उन फिल्मों को दर्शक चाहे जितनी बार ही क्यों ना देख लें, उनका मन नहीं भरता। उन्हीं में से एक फिल्म है "हम साथ साथ हैं"। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थीं, जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, तब्बू और सोनाली बेंद्रे जैसे कलाकार थे। अब इसी फिल्म की दो हीरोइनों का रियूनियन हुआ, और मिलते ही दोनों ने फिल्म के गाने को रीक्रिएट कर डाला। दरअसल करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे ने फिल्म के गाने पर डांस किया, और जैसे ही दोनों के इस वीडियो को शेयर किया, यह वायरल हो गया।

सोनाली और करिश्मा ने फिल्म के इस गाने पर किया डांस

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने करिश्मा कपूर के साथ इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें दोनों "हम साथ साथ हैं" के गाने "म्हारे हिवड़ा में नाचे मोर" पर डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा है, "इसका रीमेक बनाना पड़ा...…... पुराने समय की याद आ रही है....तब्बू और नीलम आपको मिस किया।"

तब्बू ने किया कमेंट

सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर का यह वीडियो रियलिटी शो "इंडियाज बेस्ट डांसर 3" के सेट पर शूट किया गया है। सोनाली बेंद्रे इस शो की जज हैं। सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर के इस वीडियो पर सोनाली बेंद्रे ने भी कमेंट किया है, उन्होंने हंसने वाला इमोजी भेजा है।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

90 दशक की दो हिट हीरोइन को एकसाथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं इन्हें साथ देख तो फैंस "हम साथ साथ 2" की मांग कर बैठे हैं। कुछ फैंस तो इनकी फिटनेस की तारीफ किए जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story