×

Bollywood News: प्रेम चोपड़ा की हर औरत पर रहती थी गंदी नजर, खुद सालों बाद किया खुलासा

Bollywood News: क्या आप जानते हैं कि 70 के दशक में बॉलीवुड एक्टर अपनी पत्नियों को एक्टर प्रेम चोपड़ा से दूर रखते थे। कुछ स्टार्स तो उनके सामने यह भी नहीं बताते थे कि वह शादीशुदा है। इसका खुलासा खुद प्रेम चोपड़ा ने किया है।

Ruchi Jha
Published on: 9 Aug 2023 8:21 AM GMT
Bollywood News: प्रेम चोपड़ा की हर औरत पर रहती थी गंदी नजर, खुद सालों बाद किया खुलासा
X
Bollywood News (Image Credit: Instagram)

Bollywood News: आमजन हो या फिर कोई बॉलीवुड स्टार, हर कोई अपनी पत्नी को बुरी नजर से बचाने की पूरी कोशिश करता है। 70 के दशक में एक्टर्स का हाल भी कुछ ऐसा ही था। दरअसल, यह स्टार्स प्रेम चोपड़ा ने अपनी पत्नियों को छिपा कर रखते थे। यही नहीं कुछ स्टार्स तो प्रेम चोपड़ा से यह बात तक छुपाते थे कि वह शादीशुदा है, लेकिन ऐसा क्यों? क्या प्रेम चोपड़ा की हर औरत पर गंदी नजर रहती थी? इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने सालों बाद किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

बॉलीवुड के खलनायक थे प्रेम चोपड़ा

दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा को बॉलीवुड का खलनायक कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई बार खलनायक की भूमिका निभाई है और ज्यादातर उन्होंने फिल्मों में रेप के सीन किए हैं, लेकिन स्क्रीन पर उनकी इस पर्सनैलिटी ने उनकी निजी जीवन का काफी ज्यादा प्रभावित किया था और हालात यह हो गए थे कि बाकी एक्टर प्रेम चोपड़ा से अपनी पत्नियों को छुपाने लगे थे। इस बात का खुलासा हाल ही में प्रेम चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

प्रेम चोपड़ा से छिपाते थे एक्टर अपनी पत्नियां

इस इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा ने बताया कि उन दिनों कई स्टार्स उनसे मिलते थे और दूरी बना लेते थे। यही नहीं वह लोग अपने पत्नियों को उनसे छिपाने लगे थे। प्रेम चोपड़ा ने कहा- ''मैं एक बार चंडीगढ़ में अपने पिता से मिलने गया था। चंडीगढ़ में एक पंचकुला गार्डन है और हम वहां घूमने गए। एक बार हमने देखा कि चार या पांच आदमी दूसरी तरफ से हमारी ओर आ रहे थे। उन्होंने मुझे पहचान लिया और कहने लगे कि औरतों को छुपाओ, औरतों को छुपाओ, प्रेम चोपड़ा आ रहे हैं।'' मेरे किरदारों ने मेरी जो रेप्युटेशन बनाई उससे मेरे पिता हैरान हो गए थे।''

फिल्मों में निगेटिव रोल के हैं फायदे

प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा कि हमने बाद में उन लोगों से बाद की और उन्हें समझाया कि उनकी स्क्रीन पर जो पर्सनैलिटी है वो रियल में नहीं है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि निगेटिव रोल प्ले करने का फायदा होता है। उन्होंने कहा- ''जब लोग मुझे सिल्वर स्क्रीन पर देखकर सोचते थे कि ये बुरे इंसान है, तो मैं इसे कॉम्प्लिमेंट की तरह लेता था, क्योंकि मुझे लगता था मैं अच्छा काम कर रहा हूं। मेरा मानना है कि निगेटिव रोल करने का अपना एक फायदा है। इससे करियर कम नहीं होता बल्कि बढ़ जाता है और एक्टर्स लंबे समय तक काम कर सकते हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story