×

Bollywood News: फिर बजेगी शहनाई... उठेगी डोली, इस दिग्गज एक्टर की बेटी की होने जा रही है शादी

Bollywood News: इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी सेलेब की शादी या सगाई होती रहती है और अब एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Aug 2023 2:55 AM GMT
Bollywood News: फिर बजेगी शहनाई... उठेगी डोली, इस दिग्गज एक्टर की बेटी की होने जा रही है शादी
X
Bollywood News (Image Credit: Instagram)

Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। जी हां...अभी कुछ दिनों पहले ही फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई हुई थी। वहीं, अब बहुत जल्द एक फेमस एक्टर की बेटी की शादी होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान की, जिनकी कुछ महीने पहले उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई हुई थी और अब बहुत जल्द शादी भी होने जा रही है। आइए आपको बतात हैं आमिर खान के घर शहनाई कब बजने वाली है।

कब शादी करने जा रही हैं इरा खान?

दरअसल, हाल ही में इरा खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी और अपने माता-पिता के तलाक के बारे में खुलकर बात की है। इरा ने बताया कि वो और नुपुर दोनों 3 जनवरी की शादी करना चाहते हैं और इसके पीछे एक खास वजह है।

इरा ने कहा- ''3 जनवरी नुपुर और मेरे लिए खास है, क्योंकि इस दिन हमने एक-दूसरे को पहली बार किस किया था। यही वजह है कि हम दोनों इसी दिन सात फेरे लेना चाहते हैं।'' खैर, 3 जनवरी की तारीख तो इरा और नुपुर ने तय कर ली है, लेकिन 3 जनवरी किस साल की है, यह फिलहाल तय नहीं हुआ है।

अपने माता-पिता के तलाक पर बोलीं इरा खान

इसी इंटरव्यू में इरा खान ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में भी बात की। इरा ने कहा- ''मम्मी-पापा ने अपने रिश्ते को अच्छे से संभाला, लेकिन मेरी सोच इसे लेकर काफी अलग थी और मैं उनके रिश्ते के बारे में सोच-सोचकर डिप्रेशन में जाने लगी थी।'' बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की थीं। उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता से की थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था। इरा, आमिरा और रीना दत्ता की बेटी हैं।

3 साल से नुपुर को डेट कर रही हैं इरा

बता दें कि नुपुर शिखरे आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं और इरा के साथ उनकी नजदीकियां लॉकडाउन के दौरन बढ़ी थी। साल 2020 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

उस समय दोनों एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे, जिसके कुछ महीनों बाद दोनों ने सगाई कर ली थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इस सेरेमनी में परिवार के लोगों के अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स भी नजर आए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story