×

Babil Khan: अपने दिवंगत पिता Irrfan Khan का नाम रोशन कर रहे हैं बाबिल, इस फिल्म में हो रही इनकी एक्टिंग की चर्चा

Babil Khan: इन दिनों दिग्गज दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई है, जिसे लेकर खूब चर्चा है।

Ruchi Jha
Published on: 4 Aug 2023 8:50 AM GMT
Babil Khan: अपने दिवंगत पिता Irrfan Khan का नाम रोशन कर रहे हैं बाबिल, इस फिल्म में हो रही इनकी एक्टिंग की चर्चा
X
Babil Khan (Image Credit: Instagram)

Babil Khan: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफान खान आज भले हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके बेटे बाबिल खान अपने पिता की तरह एक्टिंग कर लोगों के दिलों में खास जगह बना रहे हैं। जी हां...हाल ही में बाबिल खान की फिल्म 'फ्राइडे नाइट' रिलीज हुई है, जिसमें वह एक्ट्रेस जूही चावला संग नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में बाबिल खान लीड रोल में है। बाबिल खान की दमदार एक्टिंग की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है।

जल्द रिलीज होगी बाबिल खान की फिल्म

बता दें कि अभी केवल फिल्म का टीजर सामने आया है और उसी में बाबिल खान की एक्टिंग देख लोग उन पर फिदा हो गए हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 1 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर में जूही चावला अपने बेटों से कहती दिख रही हैं कि वह एक रात के लिए पुणे में रुक सकती है। ऐसे में एक दिल के लिए वह लोग मैनेज कर लें। तभी दोनों भाई एक-दूसरे की शरारती आंखों को देखते हैं। अब देखना यह होगा कि अपनी मां के जाने के बाद दोनों भाई क्या करते हैं।

कॉमेडी के साथ-साथ होगा मजेदार ड्रामा

यह एक रोमांस, ड्रामा और एंटरटेमेंट से भरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया है और जूही चावला और बाबिल खान के साथ-साथ इसमें अमृत जयन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बाबिल खान ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था- ''मेरा किरदार फिल्म में एक ऐसे लड़के से है, जो फेलियर से डरता है और यही वजह है कि वह खुद को प्रोटेक्ट करना चाहता है। इसलिए लाइफ में खूब प्लानिंग करता है।'' बता दें कि यह बाबिल खान की दूसरी फिल्म है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'कला' से डेब्यू किया था।

अब हमारे बीच नहीं हैं इरफान खान

इरफान खान कितने शानदार एक्टर थे। इस बात से हर कोई वाकिफ है, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं है। इरफान खान की मौत कैंसर से हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत से पहले इरफान खान हॉस्पिटल में थे और उनके अपनी पत्नी से आखिरी शब्द थे- ''देखो मां मुझसे मिलने आई है। वह मेरे साथ बैठी है। अम्मा मुझे लेने आई है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story