×

बॉलीवुड में मौत का तांडव: अब एक और एक्टर ICU में, शिव कुमार की हालत खराब

CINTAA ने ट्वीटर के जरिए ट्वीट किया है, “मदद के लिए एक बड़ा कॉल! CINTAA के सदस्य शिवकुमार वर्मा सीओपीडी से पीड़ित हैं और उन्हें COVID-19 का भी संदेह है। उसे अस्पताल के खर्चों के लिए तत्काल धन की आवश्यकता है। हम विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करते हैं कि आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे दान करके मदद करें।“

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 8:15 AM GMT
बॉलीवुड में मौत का तांडव: अब एक और एक्टर ICU में, शिव कुमार की हालत खराब
X
बॉलीवुड में मौत का तांडव: अब एक और एक्टर ICU में, शिव कुमार की हालत खराब

मुंबई: साल 2020 का काला साया बॉलीवुड पर इस कदर छाया हुआ है कि हर माह में किसी न किसी हस्ती से जुड़ी कोई न कोई बुरी खबर सामने आती ही रहती है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की एक और जानी मानी हस्ती से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। जी हां, हम बात कर रहे शिव कुमार वर्मा की, जो कई टीवी शो और फिल्मों में अपनी शानदार भूमिका निभा चुके हैं। बता दें कि शिव कुमार वर्मा लंबे समय तक फेफड़ों में रुकावट जैसी बीमारी ग्रसित होने के कारण वेंटिलेटर पर है। आर्थिक तंगी होने के कारण सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने लोगों से सहायता मांगी है।

CINTAA ने बड़ी हस्तियों से मांगी मदद

बता दें कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने शिव कुमार वर्मा की आर्थिक सहायता के लिए बॉलीवुड के तमाम बड़ी हस्तियों से अपील की है। CINTAA ने ट्वीटर के जरिए ट्वीट किया है, “मदद के लिए एक बड़ा कॉल! CINTAA के सदस्य शिवकुमार वर्मा सीओपीडी से पीड़ित हैं और उन्हें COVID-19 का भी संदेह है। उसे अस्पताल के खर्चों के लिए तत्काल धन की आवश्यकता है। हम विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करते हैं कि आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे दान करके मदद करें।“ इस ट्वीट के माध्यम से CINTAA ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मिस्टर इंडिया अनिल कपूर, सनी देओल जैसे तमाम बड़ी हस्तियों से अपील की है।

ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी, इन सितारों ने लगाई क्लास



इन फिल्मों में दिखें शिव कुमार

शिव कुमार टीवी के कई टीवी शो और फिल्मों में अपने नए-नए अभिनय को जीया है। साल 2008 में वो राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हल्ला बोल' में अजय देवगन के साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं। वहीं 'बाजी जिंदगी की' फिल्म में भी शिव कुमार वर्मा ने अपना शानदार रोल निभाया है।

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story