×

सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। जिसके बाद अब उनकी बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपने पांव जमा रही हैं।

Monika
Published on: 4 Dec 2020 5:28 AM GMT
सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री
X
सैफ अली खान की चाह बॉलीवुड में बेटा इब्राहिम करें ऋतिक रोशन की तरह धांसू एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। जिसके बाद अब उनकी बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में धीरे- धीरे अपने पांव जमा रही हैं। सैफ अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। और अब वह चौथी बार पिता बनने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर सैफ अली और उनके बच्चों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। वह अपने बच्चों के साथ जितनी मुमकिन कोशिश समय बिताते दिखते हैं। वही इन दिनों सैफ अपने छोटे नवाब तैमूर अली खान और वाइफ करीना कपूर खान के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ का शेड्यूल खत्म करके छुट्टियां मना रहे हैं।

सारा के बाद इब्राहिम की बॉलीवुड में एंट्री

सैफ अली खान हमेसा अपने बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवालों से घिरे दिखाई देते हैं। बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी हैं अब उनसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं। जिसके बाद अब सैफ ने इसपर से अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ, करते नजर आए ऐसा…

पिता चाहते हैं बेटे की धमाकेदार एंट्री

सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे के डेब्यू के बारे में बताया कि वह चाहते हैं कि इब्राहिम की शुरुआत ऋतिक की तरह हो।उन्होंने कहां कि वह चाहते हैं कि जैसे ऋतिक की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी वैसे ही इब्राहिम की भी एंट्री धमाकेदार हो। इसके आगे उन्होंने कहां कि ऐसे करने से जरुर उसकी तुलना ऋतिक से की जाएगी लेकिन वह वह अपनी अलग पर्सनालिटी बना रहे हैं। अभी बेहतर होगा की वह कम से कम दिखाई दें।अभी इब्राहिम को बहुत कुछ सीखना है. सोशल मीडिया से भी उन्हें दूर रहना चाहिए और समय पर स्क्रीन पर आकर धमाका करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, कही ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story