×

नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ, करते नजर आए ऐसा...

नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ दिखेंगी। दोनों कॉमेडी शो कपिल शर्मा के कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगे। जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Dec 2020 3:32 PM GMT
नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ, करते नजर आए ऐसा...
X
शादी के बाद ये कपल पहली बार एक साथ किस अंदाज में नजर आएगा

मुंबई : हंसमुख हरदिल अजीज जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती है। नेहा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। इन दोनों की शादी और इस रॉयल सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं।

खूब छाई रही नेहा

वहीं शादी के बाद उनके हनीमून की फोटोज भी इंटरनेट पर लोगों ने खूब पसंद किया गया। वहीं अब नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ दिखेंगी। दोनों कॉमेडी शो कपिल शर्मा के कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगे। जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

यह पढ़ें...कंगना से भिड़े दिलजीत: गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर, दिया ऐसा करारा जवाब

'द कपिल शर्मा शो' में पहली बार

बता दें कि कपिल के शो प्रसारित करने वाले सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर नेहा और रोहनप्रीत के साथ आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि शादी के बाद ये कपल पहली बार एक साथ किस अंदाज में नजर आएगा। वहीं इस क्लिप में ये भी देखने को मिल रहा है कि इस कपल की कपिल शर्मा जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।

यह पढ़ें...दीपिका ऐसे बचा रही करोड़ों रुपये, लड़कियों के लिए बड़े काम के हैं ये टिप्स

एक-दूसरे के प्यार में डूबे रोहनप्रीत-नेहा

इस वीडियो में जहां एक तरफ रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ एक-दूसरे के प्यार में डूबे और इसका इजहार करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा भी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में ये भी देखने को मिल रहा है कि इस न्यूली वेड कपल को बुला कर 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर शादी की कई रस्में भी कराई गई हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story