×

दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी, इन सितारों ने लगाई क्लास

कंगना ने अपने ट्वीट में फार्म बिल का समर्थन किया था। उन्होंने किसानों के इस प्रोटेस्ट का हिस्सा रही एक बुजुर्ग महिला पर निशाना साधा था जिसके बाद से ही पंजाबी स्टार्स का गुस्सा कंगना पर फूटता नजर आ रहा है और विवाद रुकने के बजाय आगे की ओर बढ़ता ही नजर आ रहा है।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 6:04 AM GMT
दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी, इन सितारों ने लगाई क्लास
X
दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी, इन सितारों ने लगाई क्लास

नई दिल्ली: कंगना रनौत अभिनय से ज्यादा अपने बेबाकीपन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह फंसती नजर आ रही हैं। कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए जो कि पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार्स को रास नहीं आए और दिलजीत दोसांझ ने कंगना को आड़े हाथ ले लिया।

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

इन दिनों दिलजीत दोसांझ संग उनकी बहस सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। इसके बाद हिमांशी खुराना, मिका सिंह और जस्सी ने भी कंगना की जमकर क्लास लगाई है। दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीट में फार्म बिल का समर्थन किया था। उन्होंने किसानों के इस प्रोटेस्ट का हिस्सा रही एक बुजुर्ग महिला पर निशाना साधा था जिसके बाद से ही पंजाबी स्टार्स का गुस्सा कंगना पर फूटता नजर आ रहा है और विवाद रुकने के बजाय आगे की ओर बढ़ता ही नजर आ रहा है।



हिमांशी खुराना ने लगाई क्लास

हिमांशी खुराना ने कंगना के खिलाफ लिखते हुए ट्ववीट किया, 'पता नहीं ऐसा क्यों लग रहा कि जब किसानों का प्रेशर सरकार पर बढ़ता है तभी डिस्ट्रेक्शन के लिए कंगना को भेज दिया जाता है ताकि लोग मुख्य जगह से भटक जाएं। ये वो प्यादा है जिसका इस्तेमाल उस समय किया जाता है जब लोगों का ध्यान किसी टॉपिक से हटाना हो।'



मीका सिंह ने भी घेरा

सिंगर मिका सिंह ने बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे मन में कंगना रनौत के लिए काफी सम्मान हुआ करता था। यहां तक कि जब उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ की गई थी उस समय भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। मिका सिंह ने कहा कि अब मैं सोचता हूं कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते उन्हें एक बुजुर्ग महिला को थोड़ा सम्मान देना चाहिए। सिंगर ने कहा कि अगर आपके अंदर जरा भी सभ्यता है तो आपको माफी मांगनी चाहिए। साथ ही लिखा शर्म- आनी चाहिए आपको।



सिंगर-एक्टर जसबीर जस्सी भी भड़के

इन सितारों के अलावा सिंगर-एक्टर जसबीर जस्सी ने भी कंगना पर गुस्सा दिखाते हुए ट्ववीट किया है। उन्होंने लिखा है- प्यारी कंगना रनौत जी, देश हमारा सही था और सही ही रहेगा, आपसे निवेदन है देश का भला सोचते हुए आप ट्विटर छोड़ दो। आपने जो नफरत की फैक्ट्री चलाई हुई है और जो गुमराह करने के लिए ट्वीट करती हो उस से देश का भला नहीं हो रहा। अगर देश से थोड़ा भी प्यार है तो अभी अपना ट्विटर डिलीट करो। इसके अलावा कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी ऐसे हैं जिन्होंने किसानों का समर्थन किया है और कंगना के विरोध में अपनी आवाज बुलंद की है।

ये भी पढ़ें: कंगना से भिड़े दिलजीत: गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर, दिया ऐसा करारा जवाब



Newstrack

Newstrack

Next Story