×

Sonu Sood: ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे को लेकर सोनू सूद ने पॉलिटिकल पार्टियों पर साधा निशाना, कही बड़ी बात

Sonu Sood on Odisha train accident: बीते दिन ओडिशा के बालासोर जिले के बहानगर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया, इस हादसे ने लोगों की रूह कंपा दी है। वहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे भी इस घटना पर अपना दुख जाहिर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jun 2023 5:24 PM GMT
Sonu Sood: ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे को लेकर सोनू सूद ने पॉलिटिकल पार्टियों पर साधा निशाना, कही बड़ी बात
X
Sonu Sood on Odisha train accident (Photo- Social Media)
Sonu Sood on Odisha train accident: बीते दिन ओडिशा के बालासोर जिले के बहानगर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस हादसे में लगभग 250 से अधिक लोगों की जान चली गई है, वहीं बहुत से लोग जख्मी भी है। शुक्रवार को हुए इस हादसे ने लोगों की रूह कंपा दी है। वहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे भी इस घटना पर अपना दुख जाहिर कर रहें हैं।

सोनू सूद ने जाहिर किया अपना दुख

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के बाद तो लोगों के रियल हीरो बन चुके हैं, वह अक्सर ही लोगों की मदद करते नजर आते हैं। देश में इतनी बड़ी घटना हुई तो भला कैसे अभिनेता चुप रहते। उन्होंने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें पहले तो इस दर्दनाक घटना पर अपना दुख जाहिर किया, उसके बाद पॉलिटिकल पार्टियों पर भी निशाना साधा।

जानिए! क्या कहा सोनू सूद ने

सोनू सूद द्वारा शेयर किया वीडियो की बात करें तो इसमें अभिनेता कह रहें हैं, "देखिए! कल ओडिशा में एक बेहद ही दर्दनाक ट्रेन एक्सीडेंट हुआ, मुझे लगता है इस खबर से पूरा देश शोक में है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि हम देख रहें हैं कि पॉलिटिकल पार्टी के लोग एक-दूसरे को ब्लेम कर रहें हैं, उन्हें नीचे खींचने में लगे हैं, कोई उन परिवारों के बारे में नहीं सोच रहा है, जो इससे गुजर रहें है। बहुत दुख की बात है। हम सब ट्वीट करते हैं, दुख जाहिर करते हैं और फिर अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं, लेकिन उन लोगों का क्या, जो घर से कमाने के लिए निकले थे, कोई चेन्नई जा रहा था, कोई मसूर, इस हादसे में जो पूरा परिवार खत्म हो गया, मुझे नहीं लगता वे कभी वापस खड़े हो पाएंगे।" इसी तरह सोनू सूद ने वीडियो में और भी बहुत कुछ कहा। आप खुद सुन लीजिए।
View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद अपकमिंग फिल्म

सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फतेह" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है, वहीं बता दें कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए सोनू सूद जिम में घंटों पसीने बहा रहें हैं। इस फिल्म में सोनू सूद के अपोजिट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज नजर आएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story