×

Bollywood love Birds: ये लो जी!! बॉलीवुड को मिला एक और लव बर्ड्स, रिश्ते पर लगी मुहर, जानें कौन हैं दोनों

Sunny Kaushal-Sharvari Wagh: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारे अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं इसी बीच एक और कपल के रिश्ते पर मुहर लगती नजर आ रही है, जी हां!! हम बात कर रहें हैं विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ की।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Jun 2023 11:12 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2023 11:15 AM GMT)
Bollywood love Birds: ये लो जी!! बॉलीवुड को मिला एक और लव बर्ड्स, रिश्ते पर लगी मुहर, जानें कौन हैं दोनों
X
Sunny Kaushal-Sharvari Wagh (Photo- Social Media)
Sunny Kaushal-Sharvari Wagh: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारे अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर सुहाना खान और कार्तिक आर्यन तक, हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बना रहता है। बॉलीवुड सितारे कभी-कभी अपने गर्लफ्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट तो होते हैं, लेकिन जब गलियारों में इनके रिश्ते को लेकर बाजार गर्म होता है, तो ये चुप्पी साधे बैठ जाते हैं और हाल फिलहाल में कुछ ऐसा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ भी हुआ था, हालांकि अब सगाई के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है, लेकिन उससे पहले चुप्पी साधे हुए थे। वहीं इसी बीच एक और कपल के रिश्ते पर मुहर लगती नजर आ रही है, जी हां!! हम बात कर रहें हैं विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ की।

रुमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ स्पॉट हुए सनी कौशल

बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ दिखाई दे रहें हैं। जी हां!! दरअसल ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जहां दोनों एकसाथ नजर आएं। सनी और शरवरी ने एकसाथ मीडिया को पोज भी दिया और फैंस के साथ भी तस्वीरें खिचवाईं।

ब्लशिंग करते नजर आएं सनी कौशल

बताते चलें कि बॉलीवुड की गलियारों में सनी कौशल और शरवरी वाघ के रिलेशनशिप की काफी दिनों से चर्चा है, हालांकि अबतक दोनों ने अपनी रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। दोनों एकसाथ वेकेशन पर तो जाते ही हैं, साथ ही कभी डिनर डेट तो कभी मूवी डेट पर भी स्पॉट होते हैं। वहीं अब जब हाल ही में सनी और शरवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर एकसाथ स्पॉट किया गया तो पपराजी ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे दोनों की ब्लश करने लग गए।

क्या रिश्ते पर लगी मुहर

दरअसल जब पपराजी ने सनी कौशल और शरवरी वाघ को स्पॉट किया तो दोनों ने जमकर पोज दिए, इसके बाद जब दोनों अपनी कार की ओर जाने लगे तो पपराजी ने कहा, "आज प्यार के पंछीयों को पकड़ लिया।" सनी कौशल पपराजी की ये बात सुन जोर से हंसने लग जाते हैं, और इस दौरान उनके चेहरे की लाली देखने लायक होती है। कहीं न कहीं सनी कौशल और शरवरी वाघ के रिश्ते पर भी मुहर लग ही चुकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story