×

Anushka Sharma: पिंक ऑफ शोल्डर टॉप में अनुष्का शर्मा ने गिराई बिजलियां, Cannes में छा गईं एक्ट्रेस

Anushka Sharma At Cannes: बॉलीवुड खूबसूरत दिवा अनुष्का शर्मा अधिकतर चर्चा में बनीं रहती हैं। वहीं पिछले दिनों जबसे से खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहीं हैं, तभी से हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी|

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 10:22 AM GMT
Anushka Sharma: पिंक ऑफ शोल्डर टॉप में अनुष्का शर्मा ने गिराई बिजलियां, Cannes में छा गईं एक्ट्रेस
X
Anushka Sharma Photo (Image Credit- Social Media)
Anushka Sharma At Cannes: बॉलीवुड खूबसूरत दिवा अनुष्का शर्मा अधिकतर चर्चा में बनीं रहती हैं। वहीं पिछले दिनों जबसे से खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहीं हैं, तभी से हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी कि एक्ट्रेस का लुक कैसा होने वाला है, फिलहाल इंतजार अब खत्म हो चुका है, क्योंकि अनुष्का शर्मा का कान्स लुक सामने आ चुका है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा ने बिखेरा जलवा

बतौर डेब्यूटेंट अनुष्का शर्मा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाका ही कर दिया। पूरे सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं। एक्ट्रेस के कान्स लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने बेहद ही यूनिक आउटफिट कैरी किया हुआ था। अनुष्का ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं थीं।

इस खूबसूरत सी ड्रेस में अनुष्का शर्मा जैसे ही कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहुंचीं, हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं, अपने एलिगेंट लुक से अनुष्का शर्मा ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। अब तो सोशल मीडिया पर अनुष्का की कान्स लुक की तस्वीरें वायरल हो चुकीं हैं और फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं।

सामने आया अनुष्का शर्मा का एक और लुक

व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर आउटफिट में अनुष्का शर्मा ने तो महफिल लूट ही ली, इसके बाद उनका एक और आउटफिट चर्चा में आ गया है। एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कान्स लुक की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। पिंक कलर के ऑफ शोल्डर डिजाइनर टॉप और ब्लैक पैंट में अनुष्का शर्मा का हॉट लुक देखते बन रहा है।

अनुष्का के लुक पर फिदा हुए फैंस

अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पारियों की महारानी।" दूसरे ने लिखा, "क्वीन इज स्लेइंग।" तीसरे ने लिखा, "इंडस्ट्री में कोई भी आप से अच्छा नहीं है, आप सबसे खूबसूरत और गॉर्जियस हो।" इसी तरह फैंस उन्हें हॉट, स्टनिंग, और प्यारी जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा जब से मां बनीं हैं, तभी से वह फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहें हैं। हालांकि वह "काला" और "बुलबुल" जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकीं हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म का टाइटल "चकदा एक्सप्रेस" है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म थिएटरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story