×

The Kerala Story: फिर मुश्किलों में घिरीं Adah Sharma, जमकर किया जा रहा है प्रताड़ित, जानें क्या है पूरा मामला?

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' के रिलीज के बाद से ही फिल्म की पूरी टीम मुश्किलों में घिरी हुई है। इस बीच अदा शर्मा के सामने एक बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 7:07 AM GMT
The Kerala Story: फिर मुश्किलों में घिरीं Adah Sharma, जमकर किया जा रहा है प्रताड़ित, जानें क्या है पूरा मामला?
X
The Kerala Story (Image Credit: Instagram)

The Kerala Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म से अदा को काफी सफलता मिली है। हालांकि, एक्ट्रेस को फिल्म से सफलता के साथ-साथ कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है और अब एक बार फिर एक्ट्रेस मुसीबत में पड़ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की पर्सनल कॉन्टैक्ट डिटेल ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसके बाद अदा को काफी उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है।

लीक हुई अदा शर्मा की पर्सनल डिटेल

दरअसल, अदा शर्मा की ये पर्सनल डिटेल ‘झामुंडा_बोल्ते' नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने इंस्टाग्राम पर लीक की है। इसके साथ ही इस यूजर ने अदा का नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दी है। हालांकि, जिस अकाउंट से नंबर लीक किया गया वो डीएक्टिवेट हो गया है, लेकिन उसकी ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिस पर कई लोगों ने रिएक्शन दिए हैं। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस मुंबई साइबर सेल से इस यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं।

'द केरल स्टोरी' ने 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा किया पार

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' ऐसी पहली फीमेल फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। सुदीप्तो सेन की विवादास्पद फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और आखिरकार फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म का कलेक्शन अब 204.47 करोड़ रुपए हो गया है।

अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्में

अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ‘द केरला स्टोरी’ के बाद अब वह 'द गेम ऑफ गिरगिट' में श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में अदा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी। बता दें कि अदा और श्रेयस की ये फिल्म विवादित इंटरनेट गेम 'ब्लू व्हेल चैलेंज' पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा था कि पहले भी मैं 'कमांडो' में पुलिस की भूमिका निभा चुकी हूं, लेकिन इस फिल्म की कॉप थोड़ी अलग है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story