×

The Kerala Story: जो बॉलीवुड सुपरस्टार न कर सकें, अदा शर्मा ने कर दिया वो जादू, द केरल स्टोरी के नाम एक और तमगा

The Kerala Story Box office collections: साल की सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग 3 हफ्ते पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही है, बल्कि कमाई में लगातार उछाल ही आ रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 11:09 AM GMT (Updated on: 23 May 2023 11:10 AM GMT)
The Kerala Story: जो बॉलीवुड सुपरस्टार न कर सकें, अदा शर्मा ने कर दिया वो जादू, द केरल स्टोरी के नाम एक और तमगा
X
The Kerala Story Box office collections (Photo- Social Media)
The Kerala Story Box office collections: साल की सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग 3 हफ्ते पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही है, बल्कि कमाई में लगातार उछाल ही आ रहा है। जिस हिसाब से फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही थी, उसके मुताबिक तो लोगों को यही लगा था कि फिल्म ठीक ठाक ही प्रदर्शन करेगी, लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि इस फिल्म को इतना धमाकेदार रिस्पॉन्स मिलेगा।

अदा शर्मा ने कर दिया जादू

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल अबतक कई बड़े-बड़े सुपरस्टार की फिल्में रिलीज हो चुकीं हैं, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। हालांकि अदा शर्मा की फिल्म "द केरल स्टोरी" इन सबसे बहुत आगे निकल चुकी है। जी हां!! इतने बड़े-बड़े सुपरस्टार की फिल्म जो नहीं कर पाई, अदा शर्मा की इस फिल्म ने वह कारनामा कर दिखाया।

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई "द केरल स्टोरी"

बता दें कि "द केरल स्टोरी" का ट्रेलर जब से लॉन्च किया गया था, तभी से फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुआ था और समय के साथ फिल्म को लेकर विवाद भी बढ़ता गया। "द केरल स्टोरी" को लेकर विवाद सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सियासी गलियारों तक पहुंच गया था, यहां तक की लोग सड़कों पर भी फिल्म का विरोध करने उतर आए। एक ओर जहां फिल्म को लेकर इतना विवाद हो रहा था, वहीं दूसरी ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी। इन विवादों का फिल्म पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा, बल्कि देखा जाए तो एक तरह से इसका फिल्म पर सकारात्मक असर ही पड़ा।

इतने विवादों के बीच भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई जारी रखी और अब यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार निकल चुका है। जी हां!!!! "द केरल स्टोरी" 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म के 18वें दिन के कलेक्शन के हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन अब 204.47 करोड़ रुपये हो गया है।

बनीं साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द केरल स्टोरी" ने अपने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते एक नया तमगा हासिल कर लिया है। अब ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने दूसरी फिल्म बन चुकी हैं, वहीं शाहरुख खान की पठान अभी भी इससे आगे है।

बताते चलें कि केरल की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और अब तक बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story