×

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' को लेकर अब तक की बड़ी खबर, थिएटर्स पर खतरा! हुआ बड़ा खुलासा

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर अभी तक विवाद जारी है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 1:14 PM GMT (Updated on: 21 May 2023 1:23 PM GMT)
The Kerala Story: द केरल स्टोरी को लेकर अब तक की बड़ी खबर, थिएटर्स पर खतरा! हुआ बड़ा खुलासा
X
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' अपने रिलीज के पहले से विवाद में बनी हुई है। फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ, फिल्म को बैन करने की मांग की गई। यहां तक की कुछ राज्यों में फिल्म को बैन भी कर दिया गया। हालांकि, कोर्ट में जब यह बात सामने आई तो फिल्म पर से बैन को हटाने का आदेश दिया गया। लेकिन अब एक बेहद चौका देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को परेशान कर दिया है।

सिनेमाघर नहीं है सुरक्षित

दरअसल, 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल शाह ने जानकारी देते हुए बताया, ''यह बिल्कुल चौंकाने वाली बात है कि फैसले के बाद बंगाल में सिनेमाघरों में पूरी तरह अवैध प्रतिबंध लगा दिया गया है। सिनेमाघर मालिकों को पुलिस और प्रशासन से धमकी भरे फोन आ रहे हैं कि अगर उन्होंने बुकिंग स्टेशन खोल दिया तो उनका थिएटर सुरक्षित नहीं रहेगा। बुकिंग के लिए खुल चुके एक-दो लोग थिएटर मालिकों पर इतने भारी पड़ गए हैं कि कोई फिल्म चला ही नहीं पा रहा है।'

उन्होंने आगे कहा कि यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। उन्होंने कहा, ''थिएटर मालिकों को धमकाया जा रहा है, इसलिए वे खुलकर सामने नहीं आ पा रहे हैं। इस संबंध में वे कोई बयान नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि, वे फिल्म चलाना चाहते हैं। वे फिल्म दिखाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं है। यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश का खुला उल्लंघन है। मैं इन लोगों पर हैरान हूं जो लोकतंत्र के चैंपियन हैं। दोनों राज्य वास्तव में सबसे अलोकतांत्रिक तरीके से व्यवहार कर रहे हैं और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद फिल्म को रोकना शर्मनाक है।”

द केरल स्टोरी के समर्थन में बाबा बागेश्वर

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' फिल्म का भले विवाद हो रहा हो, लेकिन कई ऐसे स्टार्स हैं जो इस फिल्म का जमकर समर्थन कर रहे हैं और अब इस लिस्ट में बाबा बागेश्वर का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बाब बागेश्वर ने कहा, 'ये एक सत्य घटना पर आधारित स्टोरी है। यह देश की वर्तमान परिस्थिति है और हम सब हिंदू सोए हुए हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं और मुझे कहते हैं कि आप भड़काऊ बयान देते हैं। हमारी बातें भड़काऊ नहीं हैं बल्कि हिंदुओं को जगाने के लिए हैं।'

जबरदस्त कमाई कर रही 'द केरल स्टोरी'

अदा शर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" की सक्सेस को एंजॉय कर रहीं हैं। इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। रिलीज के 16वें दिन एक बार फिर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली। इसी के साथ फिल्म के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को 30 प्रतिशत से ज्यादा का इजाफा देखा गया।

वहीं अब ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई के 16वें दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन 9 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 187.32 करोड़ रुपये हो गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story