×

The Kerala Story: द केरल स्टोरी का हिस्सा बनना एक्ट्रेस सोनिया बलानी को क्यों पड़ रहा भारी, यहां जानें

The Kerala Story: साल की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म "द केरल स्टोरी" इतने विवादों के बीच भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है, इसी बीच इस फिल्म में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनिया बलानी को फिल्म की वजह से बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 4:30 PM GMT (Updated on: 19 May 2023 5:03 PM GMT)
The Kerala Story: द केरल स्टोरी का हिस्सा बनना एक्ट्रेस सोनिया बलानी को क्यों पड़ रहा भारी, यहां जानें
X
The Kerala Story (Photo- Social Media)
The Kerala Story: साल की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म "द केरल स्टोरी" इतने विवादों के बीच भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है, इसी बीच इस फिल्म में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनिया बलानी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, दरअसल उन्होंने बताया कि इस फिल्म की वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

द केरल स्टोरी का हिस्सा बनना एक्ट्रेस सोनिया बलानी को पड़ा भारी

फिल्म "द केरल स्टोरी" में अभिनेत्री सोनिया बलानी ने एक मुस्लिम लड़की आसिफा का किरदार निभाया है, जो कि नेगेटिव है। आसिफा हिंदू और क्रिश्चियन लड़कियों का ब्रेनवाश कर धर्म परिवर्तन करवाती है। ऐसे में सोनिया को उनके किरदार की वजह से बहुत धमकियां मिल रहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी बहुत से लोग उन्हें मार डालने की धमकी दे रहें हैं, इन सब बातों का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।
सोनिया बलानी ने कहा, "मुझे लोगों द्वारा बहुत ही भद्दे-भद्दे कमेंट मिल रहें हैं, क्योंकि मैंने मूवी में सभी भगवान के बारे में कुछ पावरफुल लाइनें बोली हैं। मुझे पता है कुछ लोग हैं जो इस फिल्म से खुश नहीं हैं लेकिन अगर उन्हें ये अहसास होता है कि ये कहानी सच्ची है और इसका मोटिव सिर्फ सिर सिर्फ टेररिस्ट ग्रुप को जागरूक करना है, शायद तब वे इस फिल्म के बारे में कुछ पॉजिटिव सोच सकेंगे। फिलहाल मैं ट्रोलिंग और बैन पर फोकस न करके इसके पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर ध्यान दे रहीं हूं। बहुत से लोग फिल्म को सपोर्ट कर रहें हैं।"

किसी कम्युनिटी और रिलिजन के बारे में नहीं है फिल्म

सोनिया बलानी ने अपने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि, "ये फिल्म किसी कम्युनिटी और रिलिजन के बारे में नहीं है और न ही हमारा इंटेंशन उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है। अगर लोग सिर्फ ये सोचें कि ये कहानी सच है जहां तमाम लड़कियों को ऐसी दर्दनाक रास्ते से गुजरना पड़ा, तो शायद उनके आत्मसम्मान को बुरा न लगे। फिल्म में किसी भी रिलीजन पर कोई कमेंट भी नहीं है, बस ISIS और terrorism पर है।"

200 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ी फिल्म "द केरल स्टोरी"

"द केरल स्टोरी" को लेकर एक तरफ जहां इतनी कंट्रोवर्सी हो रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका किया हुआ है। अब जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ क्लब मे शामिल हो जायेगी। बताते चलें कि अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story