×

The Karala Story: साध्वी प्राची ने द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के दौरान दिया भड़काऊ भाषण, जयपुर में FIR दर्ज

The Karala Story: फिल्म द केरल स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। देश में कहीं फिल्म की सराहना की जा रही है तो कहीं विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची के खिलाफ जयपुर के विद्याधर नगर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 18 May 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 18 May 2023 11:19 AM GMT)
The Karala Story: साध्वी प्राची ने द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के दौरान दिया भड़काऊ भाषण, जयपुर में FIR दर्ज
X
साध्वी प्राची (सोशल मीडिया)

The Karala Story: फिल्म द केरल स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। देश में कहीं फिल्म की सराहना की जा रही है तो कहीं विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची के खिलाफ जयपुर के विद्याधर नगर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है। साध्वी प्राची पर आरोप है कि उन्होनें जयपुर में केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के बाद भड़ाकाऊ भाषण दिया। साध्वी ने एक समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए भड़ाकाऊ भाषण दिया।

14 मई को दिया था भड़काऊ भाषण

जानकारी के मुताबिक जयपुर के विद्याधर नगर थाने के एएसआई मदन लाल ने विद्याधर थाने में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में कहा कि विद्याधर नगर इलाके के फन स्क्वायर स्थित फन स्टार सिनेमा में 14 मई को फिल्म द केरल स्टोरी का शो रखा गया था। इस शो के लिए केशव अरोड़ा, आशीष सोनी और विजेंद्र ने टिकट बुक करवाए थे। इस फिल्म के शो में साध्वी प्राची और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी भरत शर्मा, केशव अरोड़ा सहित अन्य लोग भी पहुंचे थे।

एफआईआर में कहा गया कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' का शो खत्म होने के बाद साध्वी प्राची ने भड़काऊ भाषण दिया था। जिसमें एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक बातें कही गईं और भड़काऊ शब्दों का भी प्रयोग किया गया। वहीं, विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार का कहना है कि साध्वी प्राची के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

साध्वी प्राची बीते मगंलवार को यूपी के बुलंदशहर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म द केरला स्टोरी का विरोध करने वालों पर भी निशाना साधा और कहा कि फिल्म में दिखाई गई सच्ची कहानी को सुनकर उनके पेट में दर्द हो रहा है। सोनिया गांधी और ममता बनर्जी को ये फिल्म देखनी चाहिए. उनकी टिकट मैं बुक करा दूंगी बस वो ये बता दें कि वो कहां पर इसे देखना चाहती हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story