×

The Kerala Story: केरल की सच्ची घटना पर बनीं फिल्म को लेकर सुबूत मांगने वाले को अदा शर्मा का करारा जवाब, देखें वीडियो

The Kerala Story: डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द केरल स्टोरी" 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 6:40 PM GMT
The Kerala Story: केरल की सच्ची घटना पर बनीं फिल्म को लेकर सुबूत मांगने वाले को अदा शर्मा का करारा जवाब, देखें वीडियो
X
The Kerala Story (Photo- Social Media)
The Kerala Story: डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द केरल स्टोरी" 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। फिल्म को लेकर आए दिन नई-नई कंट्रोवर्सी सामने आती रहती है, हालांकि इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर कुछ असर नहीं पड़ रहा है और यह बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है।

जब कुछ फिल्म विरोधियों ने मांगा था सबूत

बता दें कि जब फिल्म "द केरल स्टोरी" का ट्रेलर सामने आया था, तभी से फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है और रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म को लेकर बवाल मचा ही हुआ है। दरअसल फिल्म की कहानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें केरल की कई लड़कियों को झांसे में फंसाकर उन्हें इस्लाम कुबूल कराया गया और फिर उन्हें ISIS में भेजकर उनका जरूरत अनुसार इस्तेमाल किया गया। फिल्म के कहानी इन्हीं लड़कियों की स्ट्रगल के इर्द गिर्द घूमती है।
जहां एक तरफ कुछ लोगों द्वारा "द केरल स्टोरी" की कहानी को सच माना गया, वहीं दूसरी ओर बहुत से लोगों ने फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि केरल की छवि खराब करने के लिए ऐसी कहानी दिखाई जा रही है। वहीं कुछ लोगों ने तो सुबूत भी मांगे थे।

अब अदा शर्मा ने दिया करारा जवाब

अभिनेत्री अदा शर्मा "द केरल स्टोरी" में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दे रहीं हैं। अब उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर सुबूत मांगने वाले विरोधियों को करारा जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर अदा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह उन्हीं लड़कियों के साथ दिखाईं दे रहीं हैं जो खुद इस दर्दनाक परिस्थिति से गुजर चुकी हैं। अदा शर्मा ने उन लड़कियों की तारीफ करते हुए फिल्म विरोधियों को लेकर बड़ा बयान दिया है।
देखें वीडियो-

150 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म "द केरल स्टोरी"

"द केरल स्टोरी" को लेकर एक तरफ जहां इतनी कंट्रोवर्सी हो रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका किया हुआ है। वहीं अब ये फिल्म यूके में भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म ने अबतक टोटल 156.69 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story