×

The Kerala Story: अब UK में भी रिलीज हो सकेगी फिल्म 'द केरल स्टोरी', अदा शर्मा ने सुनाई खुशखबरी

The Kerala Story: साल की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग दो हफ्ते होने वाले हैं लेकिन अभी भी इस फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 11:41 AM GMT
The Kerala Story: अब UK में भी रिलीज हो सकेगी फिल्म द केरल स्टोरी, अदा शर्मा ने सुनाई खुशखबरी
X
The Kerala Story (Photo- Social Media)
The Kerala Story: साल की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग दो हफ्ते होने वाले हैं लेकिन अभी भी इस फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर भले ही खूब बवाल मचा हो, लेकिन इसका असर फिल्म पर सकारात्मक तरह से देखने को मिल रहा है। "द केरल स्टोरी" हाल ही में दुनियाभर के थिएटरों में रिलीज हुई है और अब देश में खूब नाम कमाने के बाद फिल्म विदेशों में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है।

UK में भी रिलीज हो सकेगी फिल्म

इसी बीच "द केरल स्टोरी" में मुख्य किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस अदा शर्मा ने फिल्म को लेकर एक खुशखबरी दी है। जी हां!! उन्होंने बताया कि अब ये फिल्म यूके में भी रिलीज हो सकेगी यानी कि वहां के दर्शक भी इस फिल्म का भरपूर आनंद ले पायेंगे और इस सच्ची दर्दनाक घटना से वाकिफ हो सकेंगे।

अदा शर्मा ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल "द केरल स्टोरी" की बिहाइंड द सीन एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आखिरकार द केरल स्टोरी UK में रिलीज हो रही है।"

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने भी दी जानकारी

"द केरल स्टोरी" फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट कर जानकारी दी कि अब ब्रिटिश लोग भी इस फिल्म को देख सकेंगे।

UK में फिल्म की स्क्रीनिंग कर दी गई थी बंद

बता दें कि "द केरल स्टोरी" फिल्म यूके में 12 मई को रिलीज होने वाली थी, वहीं फिल्म के टिकट्स भी बिक चुके थे, लेकिन फिर BBFC ने खरीदे गए सभी टिकट के पैसे को रिफंड करते हुए फिल्म के सभी शोज को कैंसल कर दिया। दरअसल ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन इस मूवी को कोई भी सर्टिफिकेट नहीं दे पाई है और इस वजह से उन्होंने फिल्म के सभी शोज को कैंसल कर दिया था, हालांकि अब दर्शकों के लिए गुड न्यूज है कि वे अब फिल्म को थिएटरों में जाकर देख सकते हैं।

"द केरल स्टोरी" स्टार कास्ट

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द केरल स्टोरी" में अदा शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है, जिसके लिए वो खूब तारीफें बटोर रहीं हैं। अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं। फिल्म की कहानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित होने की वजह से इसे लेकर सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेश में भी कंट्रोवर्सी हो रही है, वहीं फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ ही रहा है। यह फिल्म अब 150 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story