×

The Kerala Story: हादसा या साजिश! अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन का हुआ एक्सिडेंट, जानिए अब कैसी है हालत

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन एक कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं अब दोनों की क्या हालत है।

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 10:12 AM GMT (Updated on: 15 May 2023 10:34 AM GMT)
The Kerala Story: हादसा या साजिश! अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन का हुआ एक्सिडेंट, जानिए अब कैसी है हालत
X
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद फिल्म की टीम को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। वहीं, अब एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन तेलंगाना के करीमनगर 14 मई 2023 को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन इससे पहले ही उनका एक्सीडेंट हो गया।

अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

दरअसल, एक्सीडेंट की जानकारी अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। अदा शर्मा ने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा, ''दोस्तों मैं ठीक हूं। हमारे एक्सीडेंट को लेकर प्रसारित होने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं। पूरी टीम और हम सब ठीक हैं। कोई गंभीर बात नहीं है। आप सबने हमें लेकर जो अपनी चिंता जाहिर की है, उसके लिए धन्यवाद। हम लोग ठीक ठाक हैं। हमारे एक्सीडेंट की खबर सर्कुलेट हो रही है। मैं कहना चाहूंगी कि हम सब ठीक हैं। कुछ बड़ा नहीं हुआ। लेकिन फिक्र जताने के लिए आप सबका शुक्रिया।''

इससे पहले डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने भी हिंदू एकता यात्रा में जाने से पहले हादसे का शिकार हो जाने को लेकर जानकारी साझा की थी। सुदीप्तो सेन ने लिखा था, ''आज (14 मई) हम एक युवा सभा में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम इमरजेंसी हेल्थ इश्यू के चलते ट्रैवल नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों से दिल से माफी मांगता हूं। हमने अपनी बेटियों को बचाने के लिए एक फिल्म बनाई है। प्लीज हमें सपोर्ट करते रहे। #हिंदू एकता यात्रा।''

'द केरल स्टोरी' ने किया 100 करोड़ का कलेक्शन

अदा शर्मा की अदाकारी से सजी ‘द केरल स्टोरी’ दिन पर दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई। एक पॉलिटिकल धड़ा लगातार फिल्म के खिलाफ बयान देता रहा, प्रतिबंध की बात करता रहा। फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कोई असर नहीं पड़ा। ताबड़तोड़ कमाई का रिकॉर्ड डे 1 से जो शुरू हुआ तो डे 10 तक जारी रहा। 100 करोड़ की फिल्मों में शामिल छोटे बजट की इस फिल्म का दूसरा संडे कलेक्शन भी गजब का रहा। महज 9 दिन में 100 करोड़ का मैजिकल आंकड़ा पार करने के बाद 10 दिन में 135 करोड़ तक पार कर गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story