×

Tunisha Sharma Suicide: आग या साजिश! जहां मिली थी तुनिषा शर्मा की लाश वहां किसने लगाई आग? जानिए यहां

Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने जिस सेट पर सुसाइड की थी, वहां भीषण आग लग गई है, जिससे पूरा सेट जलकर राख हो गया। आखिर ये किसने किया? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 May 2023 11:14 AM GMT
Tunisha Sharma Suicide: आग या साजिश! जहां मिली थी तुनिषा शर्मा की लाश वहां किसने लगाई आग? जानिए यहां
X
Tunisha Sharma Suicide (Image credit: Instagram)

Tunisha Sharma Suicide: फेमस टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में नजर आ चुकी तुनिषा शर्मा की सुसाइड को आज 5 महीने बीत चुके हैं। अचानक तुनीषा की सुसाइड ने सभी को चौंका दिया था। तुनिषा के परिवार वालों ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप एक्टर व तुनिषा शर्मा के बॉयफ्रेंड शीजान खान पर लगाया था, उनका कहना था कि शीजान ने तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इन आरोपों के बाद शीजान को जेल भी हुई थी। हालांकि, अब शीजान को जेल से बेल मिल चुकी है, लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ?

'अलीबाबा' के सेट पर लगी भीषण आग

शो 'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आज से पांच महीने पहले तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी और इसी सेट पर बीती रात भीषण आग लग गई। इस आग ने सब कुछ तबाह कर दिया। पूरा सेट जलकर राख हो गया। ये सेट महाराष्ट्र के पालघर डिस्ट्रिक्ट में स्थित है। बताया गया कि आग की शुरुआत वासी के कमन स्थित भजनलाल स्टूडियो में हुई। ये घटना शुक्रवार की मिडनाइट से शनिवार सुबह 4 बजे तक रही। आग इतनी भयंकर थी कि इसकी चपेट में आस-पास के सेट भी आ गए और पूरी तरह से जलकर राख हो गए। हालांकि, किस वजह से आग लगी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है और जांच की जा रही है।

आग या फिर साजिश?

अब जैसे ही यह खबर सामने आई तो कुछ लोग इस बात को तुनिषा शर्मा से जोड़कर देखने लगे। कुछ लोग जहां इस आग को साजिश बता रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे एक एक्सीडेंट बता रहे हैं। हम उन लोगों की बात करते हैं, जो इसे एक साजिश बता रहे हैं। दरअसल, यह साजिश वाली बात बिल्कुल गलत है। हां, यह झूठ नहीं है कि यहां तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी, लेकिन इससे इस आग का कोई लेना-देना नहीं है। यह केवल एक एक्सीडेंट था। इससे पहले, स्टार प्लस शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर भी आग लग गई थी। तो इस तरह से देखा जाए तो तुनीषा शर्मा की मौत और इस आग का कोई लेना-देना नहीं है।

बहुत कम उम्र में अलविदा कह गईं तुनिषा शर्मा

तुनिषा की उम्र ज्यादा नहीं थी, वे बस 20 साल की थीं। एक्ट्रेस के निधन के बाद से उनकी मां ने सीरियल में तुनिषा के को-स्टार शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका ऐसा मानना था कि शीजान और तुनिषा रिलेशनशिप में थे लेकिन शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया जिस वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड कर ली। मामले की जांच हुई और शीजान को पूछताछ के बाद जेल में डाल दिया गया। फिलहाल अब उन्हें बेल मिल गई है। बता दें कि शीजान खान फिर से हाल ही में चर्चा में आए जब उन्हें रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कास्ट किया गया। इसके बाद काफी बवाल देखने को मिला और तुनिषा की मां ने भी चैनल को लीगल नोटिस भेजा और अपील की कि एक गुनहगार को भला कैसे काम दिया जा सकता है। हालांकि, कोर्ट की तरफ से शीजान को विदेश जाने की अनुमति दे दी गई थी और इस बात से भी तुनिषा की मां काफी खफा नजर आई थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story