×

Tunisha Sharma Case New Update: तुनिशा शर्मा सुसाइड केस से राहत मिलने के बाद भी शीजान पर लगीं पाबंदियां

Tunisha Sharma Case New Update: तुनिषा शर्मा केस में 69 दिन जेल में बिताने वाले एक्टर शीजान खान को आखिरकार जमानत मिल गई है, लेकिन उन पर कई पाबंदियां लगाई गई हैं। आइए आपको बताते हैं वह क्या है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 6:18 AM GMT
Tunisha Sharma Case New Update
X

Tunisha Sharma Case New Update (Image Credit: Instagram)

Tunisha Sharma Case New Update: 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' जैसे कई हिट शोज कर नाम कमाने वाली तुनिषा शर्मा अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में बहुत नाम कमा लिया था, लेकिन अब बस तुनिषा का नाम ही रह गया है। तुनिषा ने कथित तौर पर सुसाइड किया था, जिसका आरोप उनके कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान पर लगा था और उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

तुनिषा शर्मा डेथ केस में बड़ा अपडेट

गिरफ्तारी के बाद शीजान लगभग 69 दिन जेल में रहे थे, लेकिन अब आखिरकार शीजान को बेल मिल गई हैं। जी हां, शीजान खान को जमानत (Sheezan Khan Bail) दे दी गई है। अब शीजान की जमानत के बाद एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, कोर्ट ने शीजान को इस केस से पूरी तरह से राहत नहीं दी है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शीजान को जमानत मिलने के बाद उन पर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं। आइए आपको बताते हैं वह पाबंदिया क्या हैं....

Tunisha Sharma Case New Update (Image credit: Instagram)

शीजान का पासपोर्ट हुआ जमा

'एएनआई' के अनुसार, शीजान को वसई कोर्ट ने 1 लाख रुपए के बॉन्ड पर जमानत दी है। इसी के साथ उनका पासपोर्ट भी जमा करने के लिए कहा गया है। यानी की शीजान देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। वहीं, कोर्ट ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ और गवाहों के साथ संपर्क न करने की भी शर्त रखी है। बता दें कि भाई की जमानत के बाद शीजान की बहन फलक नाज काफी खुश हैं और उन्होंने शीजान की जमानत पर अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

तुनिषा शर्मा ने मेकअप रूप में लगाई थी फांसी

बता दें कि वह 24 दिसंबर 2022 का दिन था, जब तुनिषा शर्मा ने अपने शो के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। तुनिषा की आत्महत्या के बाद उनकी मां ने तुनिषा की मौत का जिम्मेदार शीजान खान को ठहराया था, जिसके बाद शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, 69 दिनों तक जेल में रहने के बाद अब उन्हें जमानत मिली है।

शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट

पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें एक्टर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। लगाई गई धारा के अनुसार इसके अनुसार शीजान को 10 साल तक की जेल हो सकती है।

खैर, यह तो शीजान खान पर लगाए आरोप थे कि उन्होंने तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था, लेकिन यह अभी भी पता नहीं चल पाया है कि तुनिषा ने ऐसा कदम क्यों उठाया। नेटिजंस और शीजान खान के परिवार ने भी तुनिषा की आत्महत्या पर अलग-अलग दावे किए थे। उनका कहना था कि तुनिषा अपनी मां के कारण परेशान थीं, तो किसी का कहना था कि तुनिषा, शीजान के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन सच क्या है यह अभी तक बाहर नहीं आया है।

सच जो भी हो, फिलहाल, शीजान को अब जमानत मिल चुकी है। हालांकि, अब शीजान की जमानत पर तुनिषा की मां का क्या रिएक्शन होगा, यह कहा नहीं जा सकता है। वैसे, आपको क्या लगता है क्या शीजान की जमानत के बाद तुनिषा का केस बंद कर दिया जाएगा? अपने विचार हमें कमेंट में बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story