×

Tunisha Sharma Suicide Case: अभिनेत्री तुनिषा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को जमानत

Tunisha Sharma Suicide Case: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले के मुख्य आरोपी अभिनेता शीजान खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है। अभिनेत्री तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Prashant Dixit
Written By Prashant Dixit
Published on: 4 March 2023 8:03 AM GMT (Updated on: 4 March 2023 8:22 AM GMT)
Tunisha Sharma Suicide Case Update
X

Tunisha Sharma Suicide Case Update (Photo: Social Media)

Tunisha Sharma Suicide Case: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले के मुख्य आरोपी अभिनेता शीजान खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है। टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल की अभिनेत्री तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर किया था। इस मामले में शीजान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी।

ब्रेकअप के बाद आत्महत्या का आरोप

तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान पर आरोप लगाया कि दोनों के बीच करीब 15 दिन पहले ब्रेकअप हुआ था। इसी वजह से तुनिषा ने तनाव में आकर आत्महत्या का कदम उठाया है। आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या से कुछ घंटे पहले सेट से एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह मेकअप करवाती नजर आ रही थीं। तुनिषा शर्मा ने बहुत कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली थी।

आपको बता दें कि अली बाबा दास्तान ए काबुल सीरियल में शीजान खान अली बाबा का किरदार निभाते थे। तो वहीं तुनिषा शर्मा शहजादी मरियम के किरदार में नजर आती थीं। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर तुनिषा शर्मा, शीजान खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तुनिषा की बात शीजान के परिवार वालों से भी होती थी।

मुम्बई की वसई कोर्ट ने दी जमानत

शीजान खान की मां ने कहा कि तुनिषा अपने घर से बहुत परेशान थी। तुनिषा शर्मा ने छोटे पर्दे के साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया था। जिनमें फितूर, बार बार देखो और दबंग 3 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। तुनिषा शर्मा इस तरह से तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थी। इसी बीच अभिनेत्री तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महात्या के आरोप उनके को-स्टार शीजान खान पर लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में शीजान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। जिसके बाद आज आरोपी शीजान खान को मुम्बई की वसई अदालत ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। जिसके साथ ही अभिनेता शीजान खान से कोर्ट ने उनका पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story