×

Tusshar Kapoor: फ्लॉप करियर के बावजूद करोड़ों का मालिक ये अभिनेता, शादी नहीं की, फिर भी है एक बच्चे का पिता

Tusshar Kapoor Net Worth: बड़े-बड़े सुपरस्टार बनने का सपना तो हर कोई देखता है, जिसमें से कुछ के सपने पूरे होते हैं तो वहीं कुछ लोगों के हाथ निराशा ही लगती हैं। फिलहाल अब हम यहां जिसकी बात करने जा रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 10:43 AM GMT
Tusshar Kapoor: फ्लॉप करियर के बावजूद करोड़ों का मालिक ये अभिनेता, शादी नहीं की, फिर भी है एक बच्चे का पिता
X
Tusshar Kapoor Net Worth (Photo- Social Media)
Tusshar Kapoor Net Worth: बड़े-बड़े सुपरस्टार बनने का सपना तो हर कोई देखता है, जिसमें से कुछ के सपने पूरे होते हैं तो वहीं कुछ लोगों के हाथ निराशा ही लगती हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड में अधिकतर ही नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस होती है, वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के बावजूद भी सुपरस्टार बनने का सपना लोगों का अधूरा रह जाता है, और फिलहाल अब हम यहां जिसकी बात करने जा रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर हैं, तुषार कपूर का करियर भी एक्टिंग में कुछ खास नहीं रहा, लेकिन फिर भी वह पर्दे से दूर रहकर करोड़ों रुपए कमा रहें हैं।

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेता तुषार कपूर फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं, उनके पिता जितेंद्र कुमार अपने समय के टॉप क्लास हीरो रह चुके हैं। वहीं तुषार कपूर भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग में अपना हाथ तो आजमाया, लेकिन अपने पापा की तरह उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। बता दें कि तुषार कपूर ने साल 2001 में "मुझे कुछ कहना है" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर दिखाई दी थीं, हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इसके बाद भी तुषार ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें कुछ को पसंद किया गया तो बहुत सी फिल्में फ्लॉप रहीं, उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगी।

एक्टिंग छोड़ प्रोड्यूसर बनें तुषार कपूर

तुषार कपूर कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिली, जो उन्हें चाहिए थी। कई फिल्मों में वह साइड रोल में भी नजर आए, लेकिन जब बात बनती नजर नहीं आई तो उन्होंने अपना रास्ता ही बदल लिया। वह एक्टिंग को छोड़ प्रोड्यूसर बन अपना हाथ आजमाने लगे। तुषार अब प्रोड्यूसर बन चुके हैं।

करोड़ों कमाते हैं तुषार कपूर

अभिनेता तुषार कपूर भले ही एक्टिंग से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह करोड़ों रुपए कमा लेते हैं। तुषार कपूर का नेट वर्थ आपने होश उड़ा देंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार तुषार कपूर 37 करोड़ रुपए के मालिक हैं। वहीं साल भर में करोड़ों रुपए कमा लेते हैं। उनके पास लग्जरी कारें भी हैं जिसमें ऑडी और बीएमडब्ल्यू समेत कई महंगी गाडियां शामिल हैं।

बिन शादी एक बच्चे के पिता हैं तुषार कपूर

अभिनेता तुषार कपूर ने शादी नहीं की है, लेकिन फिर भी वह एक बच्चे के पिता है। तुषार के बच्चे का नाम लक्ष्य कपूर है, जो 7 साल का है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story