×

Khushi Kapoor Boyfriend: न स्टारकिड, न एक्टर...इस पॉपुलर सिंगर को डेट कर रही हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर

Khushi Kapoor Boyfriend: इन दिनों दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं खुशी किसे डेट कर रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 8:01 AM GMT
Khushi Kapoor Boyfriend: न स्टारकिड, न एक्टर...इस पॉपुलर सिंगर को डेट कर रही हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर
X
Khushi Kapoor Boyfriend (Image credit: Instagram)

Khushi Kapoor Boyfriend: बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत अदाकार श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपनी मां की तरह फिल्मी दुनिया में नाम कमा रही हैं और अब बहुत जल्द उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों खुशी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में है। जी हां, ऐसी खबरें हैं कि खुशी कपूर किसी सिंगर को डेट कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं वह कौन है?

एक्टर नहीं, सिंगर को डेट कर रही हैं खुशी कपूर!

रिपोर्ट्स की मानें, तो खुशी कपूर सिंगर एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं। दरअसल, दोनों के अफेयर की खबरें तब उड़ने लगी, जब ढिल्लों ने एक ऐसा गाना बनाया है, जो खुशी कपूर के लिए काफी स्पेशल है। इस गाने के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि वह खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं। दरअसल, पंजाबी सिंगर का हालिया सॉन्ग इसी ओर इशारा कर रहा है, क्योंकि सिंगर के गाने में खुशी का जिक्र जो है, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हो गई हैं। दरअसल, एपी ढिल्लों ने अपने गाने ट्रू स्टोरीज़ में कहा, “जदों हस्से तन लगे तू खुशी कपूर।” जिसका मतलब है, “जब आप हंसती हैं, तो आप खुशी कपूर की तरह लगती हैं।”

कब रिलीज होगी खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म

हालांकि, खुशी कपूर और एपी ढिल्लों में से किसी ने भी अभी तक अपनी डेटिंग की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। खैर, खुशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसका टीजर पिछले दिनों ही जारी किया गया था और इसके टीजर को खूब पसंद भी किया जा रहा है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

वहीं अगर बात करें एपी ढिल्लों की, तो उनके किसी नए गाने को लेकर कोई अपडेट अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन एपी ढिल्लों भी अपने गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। खैर, अब तो इस बात का इंतजार है कि दोनों कब मीडिया में अपने रिलेशनशिप को स्वीकार करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story