×

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने किया ऐसा काम की हर तरफ हो रही है वाहवाही, जानना नहीं चाहेंगे आखिर क्या है बात?

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि हर तरफ बस उन्हीं की तारीफ हो रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं एक्टर ने ऐसा क्या किया है।

Ruchi Jha
Published on: 9 Jun 2023 4:03 AM GMT
Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने किया ऐसा काम की हर तरफ हो रही है वाहवाही, जानना नहीं चाहेंगे आखिर क्या है बात?
X
Ranbir Kapoor (Image Credit: Instagram)

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। वह कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। जी हां, इस बार एक्टर ने वंचिप बच्चों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है, जिसे सुनकर आप भी उनकी वाहवाही करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

रणबीर कपूर ने की 10 हजार बच्चों की टिकट्स बुक

दरअसल, 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हो रही है। फिल्म रामायण की कहानी पर अधारित है। ऐसे में रणबीर कपूर ने अंडरप्रिवलेज्ड बच्चों को ये फिल्म दिखाने का फैसला किया है और 10 हजार वंचित बच्चों के लिए फिल्म की टिकट्स बुक की है। इस बात का खुलासा 'आदिपुरुष' की टीम ने किया है। इसी के साथ फिल्म प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने भी एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने भी तेलंगाना के सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में इस फिल्म की 10 हजार से अधिक टिकट्स दान करने का फैसला किया है।

'आदिपुरुष' को लेकर हुआ है काफी विवाद

बता दें कि इस फिल्म को लेकर पहले काफी विवाद हो चुका है। पहले जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तो लोगों को इसका वीएफएक्स और किरदार का लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, जिसके बाद फिल्म में काफी बदलाव किए गए थे और वीएफएक्स पर भी काम किया गया था। वहीं, अभी हाल ही में फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया है, जिसके बाद से फैंस फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

विवादों में है 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर

यह विवाद तो अब पुराने हो गए हैं, लेकिन अब रिलीज से पहले फिल्म के डायरेक्टर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने तिरुपति में मंदिर के बाहर फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन को गुडबाय किस किया। लोगों ने इसे माता सीता और मंदिर का अपमान बताया है। पहले इसे लेकर बीजेपी नेता ने एतराज जताया था। वहीं अब तिरुपति मंदिर के पुजारी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने भी इसको गलत बताया है और कहा है कि ऐसा तो पति पत्नी भी नहीं करते हैं। उन्होंने इसे रामायण और माता सीता का अपमान बताया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story