Adipurush: ट्रेलर लॉन्चिंग में प्रभास ने कृति सेनन संग किया कुछ ऐसा कि हर तरह हो रही है वाहवाही, वायरल हुआ वीडियो

Adipurush: सोशल मीडिया पर प्रभास और कृति सेनन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कृति सेनन संग कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं कि फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 Jun 2023 6:18 AM GMT
Adipurush: ट्रेलर लॉन्चिंग में प्रभास ने कृति सेनन संग किया कुछ ऐसा कि हर तरह हो रही है वाहवाही, वायरल हुआ वीडियो
X
Adipurush (Image Credit: Instagram)

Adipurush: इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब चर्चा में है। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग तिरुपति मंदिर में रखी गई थी, जहां इसे बेहद भव्य तरीके से लॉन्च किया गया था। इस बीच इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रभास और कृति नजर आ रहे हैं, लेकिन आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो यह इतना वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ प्रभास और कृति सेनन का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें प्रभास का जैंटलमैन वाला व्यवहार साफ नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक ओम राउस और प्रभास साथ में खड़े होकर चियर कर रहे हैं। इसी के साथ वीडियो में फोटो सेशन भी चल रहा है। तभी प्रभास वह कृति को आगे की तरफ करते हुए फ्रेम में एक साथ खड़ा करते हैं। हालांकि, इन सबके बीच जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था प्रभास का व्यवहार। जी हां, कृति को आगे करते समय प्रभास का हाथ कृति की कमर पर लगने वाला होता है, लेकिन तभी वह वहां से अपना हाथ हटा लेते हैं।

प्रभास के व्यवहार से खुश हुए फैंस

अब प्रभास का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। फैंस प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ खबरें तो ऐसी भी सामने आ रही हैं कि कृति सेनन भी प्रभास के साथ काम करते-करते उनके नेचर की दीवानी हो गई हैं। दरअसल, कृति सेनन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनसे कहा गया था कि प्रभास ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन जब उन्होंने उनके साथ काम किया तो वो बात इसके बिल्कुल उलटी थी। कृति ने कहा था, ''प्रभास असल में बातें करते हैं और वह बहुत स्वीट, हार्ड वर्किंग और फूडी हैं।''

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

बता दें कि कई विवादों के बीच भी दर्शकों को 'आदिपुरुष' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास (भगवान राम) कृति सेनन (माता सीता) और सैफ अली खान (लंकेश रावण) के किरदार में नजर आएंगे। खैर, जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म को लेकर नए-नए विवाद खड़े हो रहे हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या इन विवादों के बीच फिल्म अपना जलवा दिखा पाती है या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story