×

Adipurush Song Release: आदिपुरुष का 'राम सिया राम' गाना रिलीज, प्रभास और कृति से जीता दिल

Adipurush Song Release: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म "आदिपुरुष" की रिलीज डेट जैसे जैसे करीब आ रही है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, क्योंकि एक बार फिर नए अंदाज में रामायण की कहानी का दर्शक एक्सपीरियंस करेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 12:21 PM GMT (Updated on: 29 May 2023 12:44 PM GMT)
Adipurush Song Release: आदिपुरुष का राम सिया राम गाना रिलीज, प्रभास और कृति से जीता दिल
X
Adipurush Song Release (Photo- Social Media)
Adipurush Song Release: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म "आदिपुरुष" की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, क्योंकि एक बार फिर नए अंदाज में रामायण की कहानी का दर्शक एक्सपीरियंस करेंगे। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली और आज मेकर्स ने फिल्म का नया गाना "राम सिया राम" जारी कर दिया है, जो कानों को बेहद सुकून दे रहा है।

"राम सिया राम" गाना रिलीज

सुपरस्टार प्रभास ने "आदिपुरुष" का पहला गाना रिलीज होने की जानकारी दी, जिसका टाइटल "राम सिया राम" है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर गाने की एक क्लिप शेयर की और बताया कि गाना रिलीज हो गया है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक और गाना हो चुका है रिलीज

बताते चलें कि "आदिपुरुष" का हालिया रिलीज हुआ गाना "राम सिया राम" फिल्म का पहला गाना नहीं है, बल्कि इससे पहले भी फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है जिसका नाम "जय श्री राम" है। फिलहाल अगर हम बात करें "राम सिया राम" के गाने की तो यह दिल को छू जा रहा है। प्रभास और कृति की एक्टिंग देख एकबार फिर दर्शक इंप्रेस होते दिख रहें हैं। वहीं इस गाने को म्यूजिक इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने अपनी मखमली आवाज से सजाया है, जो कानों को सुकून दे रही है, इन्होंने ही गाने का म्यूजिक भी कंपोज किया है, जबकि लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखें हैं।

5 भाषाओं में रिलीज हुआ गाना

मालूम हो कि प्रभास और कृति सेनन की यह फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है और ऐसे में यह हिंदी के साथ ही कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी। वहीं आज "राम सिया राम" के हिंदी वर्जन गाने के साथ 4 और भाषाओं में इस गाने को रिलीज कर दिया है। हिंदी के साथ ही इसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। गाने को दर्शकों से बेहद ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म "आदिपुरुष" इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हालांकि फिल्म लेकर अबतक अच्छी खासी कंट्रोवर्सी भी हो चुकी है, लेकिन अब कुछ मामला सुधरता नजर आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास और कृति के साथ ही सनी सिंह और सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं। ओम राउत के डायरेक्शन में बनाई गई और टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story