×

Adipurush: कृति सेनन की एक बड़ी गलती ने "आदिपुरुष" के मेकर्स की मेहनत पर फेरा पानी, जानें कैसे

Adipurush Film: बॉलीवुड की गलियारों में अपकमिंग फिल्मों की चर्चा तेज हो गई है। अब तक सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर खूब हल्ला मची थी और अब प्रभास की फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर हलचल मची हुई है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 9:34 PM GMT
Adipurush: कृति सेनन की एक बड़ी गलती ने आदिपुरुष के मेकर्स की मेहनत पर फेरा पानी, जानें कैसे
X
Adipurush Controversy (Photo- Social Media)
Adipurush Film: बॉलीवुड की गलियारों में अपकमिंग फिल्मों की चर्चा तेज हो गई है। अब तक सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर खूब हल्ला मची थी और अब प्रभास की फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर हलचल मची हुई है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, हालांकि अभी भी फिल्म पर संकट के बादल छाए हुए हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस कृति सेनन ने ऐसी हरकत कर दी है कि अब लोग फिर फिल्म को लेकर भड़क गए हैं।

"आदिपुरुष" को लेकर मचा है बवाल"

फिल्म "आदिपुरुष" का ऐलान जब से किया गया है, तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है और जब पिछले साल 2 अक्टूबर को फिल्म का टीजर जारी किया गया, तब से फिल्म और भी अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे तो मेकर्स ने टीजर को बड़े ही भव्य अंदाज में लॉन्च किया था और उम्मीद की थी, टीजर दर्शकों द्वारा पसंद किया जायेगा, हालांकि मंजर बिलकुल उल्टा हुआ, टीजर का सोशल मीडिया पर को मजाक उड़ाया गया, कि मेकर्स के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा कि "आदिपुरुष" के टीजर को ऐसा रिस्पॉन्स मिल सकता था।

"आदिपुरुष" को बायकॉट करने की उठी मांग

जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि"आदिपुरुष" का टीजर सामने आने के बाद दर्शक भड़क गए और उन्होंने फिल्म को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी। पूरे सोशल मीडिया पर बायकॉट आदिपुरुष ट्रेंड करने लगा, और तो और सभी किरदारों पर जमकर मीम्स वायरल होने लगे, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इससे अच्छा कार्टून मूवी ही बना देते, वीएफएक्स से लेकर किरदार, उनके लुक सबका खूब मजाक उड़ाया गया, जो मेकर्स और फिल्म की टीम के लिए किसी सदमे से कम नहीं था, क्योंकि फिल्म को अच्छे खासे बजट में तैयार किया गया है, और ऐसे में दर्शक थियेटर में आयेंगे ही नहीं तो क्या फायदा।

मेकर्स ने सुधारी फिल्म "आदिपुरुष" छवि

टीजर को मिले रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी और फिर दोबारा उसपर काम करना शुरू कर दिया। कुछ महीने बाद फिर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे देख दर्शकों का माथा ठनक गया, पोस्टर में सीता माता की मांग में सिंदूर ही नहीं थे, वहीं राम जी की जनेऊ भी गायब थी, और इस तरह एकबार फिर फिल्म को लेकर बवाल मच गया, लोगों ने फिल्ममेकर्स पर नाराजगी जाहिर की।

हालांकि आज सीता नवमी के अवसर पर मेकर्स ने फिल्म "आदिपुरुष" के कुछ नए पोस्टर जारी किए, जिसमें सीता मां (कृति सेनन) की मांग में सिंदूर नजर आया। वहीं पोस्टर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। एक तरफ जहां मेकर्स ने इस बार कुछ गड़बड़ी नहीं की, वहीं कृति सेनन ने ऐसा कुछ कर दिया कि फिर दर्शक क्रोधित हो गए और फिल्म देखने के लिए मना कर रहें हैं।

कृति सेनन ने कर दी बड़ी गलती

सीता नवमी के अवसर पर मेकर्स द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर वाहवाही बटोर ही रहा था कि कृति सेनन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसकी वजह से एक बार फिर हंगामा मच गया। दरअसल कृति उन तस्वीरों में माता सीता का दर्शन करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। जी हां!! सीता नवमी के अवसर पर कृति पूणे में स्थित तुलसीबाग के राम मंदिर में माता सीता का दर्शन करने पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें वह फुल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहीं हैं।

माता सीता का दर्शन करना कृति सेनन को पड़ा भारी

माता सीता का दर्शन करते हुए कृति सेनन की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और अब एक्ट्रेस जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए लोग कितना गिर जाते हैं, अबतक तो कभी इस मंदिर में दर्शन करने नहीं गई, तो फिर आज क्यों? वहीं एक ने फिल्म पर भड़ास निकालते हुए लिखा, "ऐसे करने से भी पिक्चर नहीं चलेगी।" तो वहीं एक ने लिखा ये सब एक ढोंग हैं। इसी तरह कृति पर गुस्साए लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story