×

Adipurush: सैफ अली खान को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, अब एक साथ नहीं दिखेंगे 'राम और रावण'

Adipurush: सैफ अली खान और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 9:15 AM GMT
Adipurush: सैफ अली खान को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, अब एक साथ नहीं दिखेंगे राम और रावण
X
Saif Ali Khan (Image credit: Instagram)

Adipurush: सैफ अली खना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन जिस फिल्म को लेकर वह इतनी सुर्खियां बटोर रहे हैं उस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा अब वह नहीं रहेंगे। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष' का प्रमोशन नहीं करने वाले हैं और इसके पीछे एक बड़ा कारण है। आइए आपको बताते हैं वह वजह क्या है?

छुट्टी पर जा रहे हैं सैफ अली खान

दरअसल, फिल्म 'आदिपुरुष' के प्रमोशन की डेट मई में निकाली गई है और सैफ मई में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ छुट्टी पर जाने वाले हैं। यही वजह है कि वह फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, सैफ के प्रमोशन में ना होने पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सैफ अपने कैरेक्टर के बारे में विवादास्पद सवालों से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं, लेकिन यह केवल कयास हैं। इनमें कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता है।

काफी विवादों में रही है आदिपुरुष

बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी विवाद हो चुका है। जब फिल्म का टीजर सामने आया था, तो फिल्म की जमकर आलोचना की गई थी, जिसके बाद मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म को पोस्टपोन इसलिए किया था, क्योंकि वीएफएक्स पर दोबारा काम किया गया था। वहीं, जब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था, तो माता सीता के मांग में सिंदूर को लेकर काफी विवाद हुआ था।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष

पैन इंडिया स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भारतीय सिनेमा का यह मोस्ट एंटीसिपेटेड प्रोजेक्ट है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने संभाला है। इसमें सोनल चौहान और सनी सिंह भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 'रामायण' पर आधारित है। इस मायथोलॉजिकल फिल्म को टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी। फिल्म में दिखाए जाने वाला VFX काफी शानदार होने वाला है। हालांकि, जब टीजर रिलीज हुआ था तो लोगों को वीएफएक्स कुछ खास पसंद नहीं आया था। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सैफ अली खान 'रावण' के रोल में दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story