×

Prabhas ने शेयर किया Adipurush का नया पोस्टर, जानें फिल्म से जुड़ी नई अपडेट

Adipurush New Poster: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। आइए फिल्म से जुड़ी नई अपडेट और लेटेस्ट पोस्टर दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 April 2023 10:31 AM GMT
Prabhas ने शेयर किया Adipurush का नया पोस्टर, जानें फिल्म से जुड़ी नई अपडेट
X
Adipurush Poster(Image Credit: Instagram)

Adipurush New Poster: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का इंतजार जनता काफी बेसब्री से कर रही है। यह फिल्म रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान श्री राम से प्रेरित है। फिल्म को लेकर अब तक कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक लेटेस्ट मोशन पोस्टर सामने आया है, जिसको फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रभास ने शेयर किया 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर

दरअसल, प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रभास भगवान श्री राम के लुक में नजर आ रहे हैं। धनुष पर बाण चढ़ाए प्रभास काफी इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। वहीं, पोस्टर में 'जय श्री राम' स्कोर चल रहा है, जिसे म्यूजिक कम्पोजर अजय अतुल ने कम्पोज किया है और लिखा है मनोज मुंतशिर ने। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंट में जो स्कोर चल रहा है, वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

3डी में बनी रही है 'आदिपुरुष'

बता दें कि 'आदिपुरुष' 3डी में बन रही है और इसमें VFX, स्पेशल इफेक्ट्स का काम बहुत तगड़ा है। फिल्म को पिछले साल यानी 2022 में अनाउंस किया गया था। फिल्म का जब पहला टीजर ट्रेलर शेयर किया गया था, तो नेटिजंस को फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम पसंद नहीं आया था, जिसके बाद फिल्म में काफी बदलाव भी किए गए थे। वहीं, फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो चुका है। पहले फिल्म में एक्टर सैफ अली खान के लुक को लेकर विवाद खड़ा हुआ था। फिर बाद में जनता सीता मां के मांग में सिंदूर को ना देखकर भड़क गई थी।

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'?

आज अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर 'आदिपुरुष' का पोस्टर शेयर कर फिल्म का कैम्पेन तो शुरू कर दिया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द फिल्म का नया टीजर और ट्रेलर भी शेयर किया जाएगा। अभी फिल्म से जुड़ा कोई गाना भी सामने नहीं आया है। 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इससे पहले, फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी बताई गई थी। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story