×

अब विदेशों में गूंजेगा जय श्रीराम, Adipurush World Premiere की तैयारी शुरू

Adipurush World Premiere: एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के प्रीमियर की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 2:50 PM GMT (Updated on: 19 April 2023 2:53 PM GMT)
अब विदेशों में गूंजेगा जय श्रीराम, Adipurush World Premiere की तैयारी शुरू
X
Adipurush Poster(Image Credit: Instagram)

Adipurush World Premiere: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो चुका है और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसकी जानकारी खुद कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरीए दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

कृति सेनन ने शेयर किया 'आदिपुरुष' का पोस्टर

दरअसल, कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है, यह फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर है, जिसमें प्रभास भगवान श्री राम के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, “उत्साहित और सम्मानित से परे! ‘आदिपुरुष’, साहस और भक्ति की महाकाव्य गाथा, 13 जून को न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फेस्टिवल में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए तैयार है। मैं टीम ‘आदिपुरुष’ के अथक प्रयासों के लिए बहुत आभारी हूं और ट्रिबेका की पूरी जूरी को धन्यवाद देता हूं। ट्रिबेका 2023 में ‘आदिपुरुष’ की भव्यता को प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकता!” फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रिबेका फेस्टिवल में प्रीमियर से एक्टर प्रभास इस प्राउड मूवमेंट से बेहद खुश हैं।''

फिल्म को लेकर हुआ है काफी विवाद

बता दें कि फिल्म को लेकर पहले ही काफी विवाद हो चुका है। पहले नेटिजंस को फिल्म में रावण बने सैफ अली खान के लुक से दिक्कत थी, जिसके लिए काफी विवाद हुआ था। इसके बाद फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद लोगों ने सवाल उठाए थे कि सीता मां की मांग से सिंदूर गायब है। इस बात को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। खैर, इतने विवादों के बाद अब फिल्म का विदेशों में प्रीमियर होने वाला है।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष?

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में साउथ सुपरस्टार प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के किरदार में और रावण की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। जबकि भईया लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह दिखाई देंगे। वहीं हनुमान जी की भूमिका देवदत्त गजानन नागे निभा रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story