×

Adipurush New Poster: इन वजहों से फिल्म आदिपुरुष की सक्सेस में लग सकता है ग्रहण, जानिए क्या कहती है बॉलीवुड रिपोर्ट्स

Prabhas Adipurush New Poster: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म "आदिपुरुष" एक बार फिर चर्चा में आ गई है। आज रामनवमी के शुभ अवसर पर मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज़ देते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है|

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 1:17 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 9:19 PM GMT)
Adipurush New Poster: इन वजहों से फिल्म आदिपुरुष की सक्सेस में लग सकता है ग्रहण, जानिए क्या कहती है बॉलीवुड रिपोर्ट्स
X
Adipurush New Poster (Photo- Social Media)
Prabhas Adipurush New Poster: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म "आदिपुरुष" एक बार फिर चर्चा में आ गई है। आज रामनवमी के शुभ अवसर पर मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज़ देते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां कुछ लोगों को "आदिपुरुष" का नया पोस्टर पसंद आ रहा है, वहीं बहुत से लोगों को फिल्म का नया पोस्टर इंप्रेस नहीं कर पाया।

जब बायकॉट के चलते बढ़ाई गई थी "आदिपुरुष" की रिलीज डेट

बताते चलें कि पिछले साल मेकर्स ने "आदिपुरुष" की रिलीज डेट आगे खिसकाते हुए जानकारी दी थी कि टीजर के बाद मचे बवाल को देखते हुए फिल्म में बदलाव करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का डिसीजन लिया गया है, हालांकि रामनवमी पे सामने आए इस नए पोस्टर को देख कर ऐसा लग नहीं रहा है कि फिल्म में ज्यादा बदलाव किया गया है। अगर मेकर्स ने फिल्म के वीएफएक्स पर दोबारा काम नहीं किया होगा तो यकीनन यह इस फिल्म की सक्सेस के लिए रुकावट बन सकता है, क्योंकि दर्शक नहीं चाहते कि रामायण को कार्टून की तरह दिखाया जाए। आइए आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं कि किन वजहों से "आदिपुरुष" बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर सकती है।

वीएफएक्स की वजह से

प्रभास की फिल्म "आदिपुरुष" का टीजर पिछले साल 2 अक्टूबर को जारी किया गया था। टीजर के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड थे, हालांकि जैसे ही फिल्म का टीजर सामने आया, लोगों के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी। फिल्म को उसके खराब वीएफएक्स के चलते जमकर ट्रोल किया गया था। वीएफएक्स का मजाक उड़ाते हुए किसी ने उसे मोबाइल गेम बता दिया था तो किसी ने कार्टून कह दिया था। अगर अब मेकर्स ने फिल्म के वीएफएक्स में बदलाव नहीं किया होगा तो यकीनन इसकी भरपाई मेकर्स को ही उठानी पड़ेगी, क्योंकि दर्शकों के दिमाग में एकबार जो इमेज बन गई उसे निकलना मुश्किल है।

रावण का किरदार

ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "आदिपुरुष" में सैफ अली खान लंकेश रावण का किरदार निभा रहें हैं। टीजर में जैसे ही उनकी झलक दिखाई दी थी, दर्शकों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकालना शुरू कर दिया था। लोगों ने उनकी तुलना "बाबर" और "खिलजी" से कर दी थी।

किरदारों के आउटफिट

मेकर्स ने फिल्म में जो सबसे बड़ी गलती की थी वह है सभी किरदारों के आउटफिट्स। सभी किरदारों को मॉर्डन अंदाज के आउटफिट में दिखाया गया था, जो दर्शकों को रत्ती भर भी पसंद नहीं आया था। लोगों को रामायण से ज्यादा यह किसी कार्टून फिल्म का टीजर लग रहा था। प्रभास से लेकर, कृति सेनन, सैफ अली खान और लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह का जमकर मजाक उड़ाया गया। अगर मेकर्स ने इन चीजों में बदलाव नहीं किया होगा तो यकीनन इसका नुकसान उन्हें भुगतना पड़ेगा।

"आदिपुरुष" नया पोस्टर

सुपरस्टार प्रभास ने सोशल मीडिया हैंडल पर आज "आदिपुरुष" का नया पोस्टर रिवील किया है, जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह नजर आ रहें हैं। हालांकि ये नया पोस्टर दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाया, और एकबार फिर मेकर्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में मेकर्स के लिए ये टेंशन वाली बात है, क्योंकि फिल्म लगभग 500 करोड़ के बजट में बनाई गई है। ओम राउत की फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story