×

Prabhas और Kriti Sanon जल्द करने वाले हैं सगाई, 'बाहुबली' एक्टर ने ऐसे किया था प्रपोज़

Prabhas And Kriti Sanon: प्रभास और कृति सेनन को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों स्टार्स जल्द ही सगाई करने वाले हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 10:34 AM GMT
Prabhas And Kriti Sanon
X

Prabhas And Kriti Sanon (Image Credit-Social Media)

Prabhas And Kriti Sanon: प्रभास और कृति सेनन एक साथ फिल्म आदिपुरुष में नज़र आने वाले हैं दोनों के बारे में काफी दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म चल रहा है कि ये एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। वहीँ लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों स्टार्स जल्द ही सगाई करने वाले हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

प्रभास और कृति सेनन की सगाई

लेटेस्ट रूमर्ड जोड़ी, प्रभास और कृति सेनन के बारे में अटकलें काफी तेज़ हो गईं हैं कि दोनों जल्द इंगेजमेंट करने जा रहे हैं। कृति के फिल्म भेड़िया के को-स्टार, वरुण धवन ने इसके पहले ही कृति और प्रभास के रिश्ते के बारे में एक हिंट दिया था, और लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, ये जोड़ी जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड लाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली एक्टर प्रभास अपने आदिपुरुष की को-स्टार , कृति सेनन को प्रपोज़ करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गए और एक्ट्रेस ने भी हाँ कह दिया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कृति और प्रभास दोनों के परिवार उनके रिश्ते से काफी खुश हैं और उन्हें हरी झंडी दे दी है। वहीँ खबर है कि, इस रूमर्ड कपल ने अपनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज के बाद सगाई करने की प्लानिंग कर ली है।

वरुण धवन ने किया खुलासा

पिछले कुछ दिनों से कृति और प्रभास के रिश्ते की काफी चर्चा हो रही है। और इसका खुलासा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी किया है, जिन्होंने रियलिटी शो, झलक दिखला जा 10 के सेट पर इसकी पुष्टि की। अपनी फिल्म, भेडिया का प्रमोशन करते हुए, वरुण को करण जौहर के साथ एक मजेदार मजाक करते देखा गया, जहां वरुण ने माधुरी दीक्षित के साथ तुलना करने वाली एक्ट्रेसस के नाम की एक लिस्ट बताई। जब जज, करण ने वरुण से पूछा कि कृति का नाम इस लिस्ट में क्यों नहीं है, तो उन्होंने जवाब दिया कि कृति का नाम किसी के दिल में लिखा है, जो इस समय मुंबई में नहीं है और दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।

कृति सेनन ने बताई दिल की बात

जब से आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, लोग प्रभास और कृति की केमिस्ट्री के दीवाने हो गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब कृति से पूछा गया कि वो अपने को-स्टार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और प्रभास की सूची में किसके साथ शादी, डेट और फ्लर्ट करेंगी। तब कृति ने कहा कि वो कार्तिक आर्यन के साथ फ़्लर्ट करेंगी, टाइगर श्रॉफ के साथ डेट पर जाएँगी और प्रभास से शादी करेंगी। फिलहाल हम कृति और प्रभास के अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियल घोषणा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति और प्रभास पहली बार फिल्म आदिपुरुष में एक साथ नजर आएंगे। ये फिल्म पहले जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोगों के विरोध के चलते अब इसे जून 2023 तक के लिए टाल दिया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story